TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli: चचेरा भाई ही बना दरिंदा, 6 साल की मासूम के साथ रेप का प्रयास

Chandauli News: 6 वर्षी मासूम को टॉफी बिस्कुट खिलाकर घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास चचेरे भाई द्वारा किया जा रहा था।

Ashvini Mishra
Published on: 14 Jun 2024 4:29 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2024 5:07 AM GMT)
Chandauli: चचेरा भाई ही बना दरिंदा, 6 साल की मासूम के साथ रेप का प्रयास
X

Chandauli news  (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात चचेरा भाई ही दरिंदा बन बैठा और 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जबरदस्ती करने के दौरान बच्ची के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग पहुंचे तो किसी तरह उसकी जान बची। मामले की जानकारी होते ही मुगलसराय कोतवाली पुलिस अपराधी को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी हुई है।

Road Accident: भयानक सड़क हादसा, दो ट्रकों की भिडंत में 6 लोगों की मौत

आपको बता दे की चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में चचेरा भाई ही 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने लगा। जबरदस्ती करने के दौरान बच्ची के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग जुटे तो उसकी जान बच सकी। बताया जा रहा है कि 6 वर्षीय मासूम को टॉफी बिस्कुट खिलाकर घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास चचेरे भाई द्वारा किया जा रहा था कि बच्ची चिल्लाने लगी और उसकी चिल्लाहट की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। घर में जाकर जब देखा तो वहां की स्थिति देखकर सब लोग सन्न रह गए। तत्काल मासूम को अस्पताल ले जाया गया, अब वह ठीक-ठाक है।

अभियुक्त को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही पुलिस

परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई जिस पर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। घर में ही इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले चचेरे भाई के खिलाफ आक्रोश भड़क गया और यहां तक की परिजनों में मारपीट तक की नौबत आ गई ।

इस संबंध में मुगलसराय थाना प्रभारी ने बताया कि मामले का तत्काल संज्ञान लेते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मासूम को कोई विशेष दिक्कत नहीं है, उसका मेडिकल कराकर निहित धाराओं में कार्यवाही की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story