Chandauli News: फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी बने निशाना, जानिए कैसे दिया गया घटना को अंजाम

Chandauli News: अपराधी घटना को अंजाम देकर पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गए। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में जुट गई।

Ashvini Mishra
Published on: 8 Oct 2024 3:38 PM GMT
Chandauli news
X

Chandauli news  (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के समीप मंगलवार को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी गांवों से पैसा इकट्ठा कर वापस आ रहा था कि अपराधियों ने उसके गाड़ी को धक्का देकर, उसके पास से कलेक्शन के 34000 रुपए छीन कर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए चेकिंग में जुट गई, लेकिन अपराधी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी मुकेश यादव की तहरीर पर बलुआ थाना अध्यक्ष मुकदमा लिखने की कार्यवाही में जुट गए।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र में फिर एक बार फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को अपराधियों ने निशाना बनाते हुए कलेक्शन करके लौटते समय फुलवरिया गांव के समीप फाइनेंस कर्मचारी मुकेश सिंह यादव की गाड़ी को धक्का देकर गिरा दिया। उसके बाद कलेक्शन के 34000 रुपए छीनकर फरार हो गए। घटना होने के बाद पीड़ित फाइनेंस कर्मचारी द्वारा तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस घटना की सूचना के बाद जगह-जगह चेकिंग में जुट गई, लेकिन अपराधी घटना को अंजाम देकर पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गए। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में जुट गई।

पहले भी हुआ फाइनेंस कर्मचारी से लूट

इसके पहले भी बलुआ थाना क्षेत्र के तरगाव के समीप चहनिया सैदपुर मार्ग पर फाइनेंस कर्मचारी से अपराधियों ने छिनती की घटना को अंजाम दिया था। एक बार फिर फाइनेंस कर्मचारियों को अपराधियों ने निशाना बनाया है।इस संबंध में बलुआ थाना अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि फुलवरिया गांव के समीप फाइनेंस कर्मचारी मुकेश सिंह यादव पैसा कलेक्शन करके लौट रहा था, इस दौरान अपराधियों द्वारा उसके गाड़ी में धक्का मार कर उसे सड़क पर गिरा दिया और पैसा छीन कर फरार हो गए।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story