Chandauli News: तालाब में युवक का मिला शव, हत्या का आरोप लगाकर बाडी को रोका, कार्यवाही का कर रहे मांग

Chandauli News: शनिवार से ही गायब गांव के 35 वर्षी युवक का शव गांव के ही तालाब में मिलने से सनसनी मच गई। परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

Ashvini Mishra
Published on: 19 Aug 2024 4:52 PM GMT
Dead body of a youth found in a pond Dead body, allegation of murder, protest by relatives
X

तालाब में युवक का मिला शव, हत्या का आरोप, परिजनों का प्रदर्शन: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर गांव में शनिवार से ही गायब गांव के 35 वर्षी युवक का शव गांव के ही तालाब में मिलने से सनसनी मच गई। परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस से शव को छीन कर सड़क पर रखकर आरोपियों पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। मौके पर पुलिस पहुंचकर समझाने बुझाने में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के केशवपुर गांव के निवासी 35 वर्षीय महेंद्र प्रजापति शनिवार देर रात्रि से ही गायब थे जिन्हें खोजने के लिए घर के परिजन और रिश्तेदार लगे थे सोमवार को परिजनों द्वारा दबाव बनाकर जब दोनों लोग से पूछताछ किया गया तो दोनों घर छोड़कर भाग गए।

मृतक का साइकिल अरहर की लकड़ी के नीचे दबा पाया गया

मृतक का साइकिल गांव के तालाब के ही पास अरहर की लकड़ी के नीचे दबा पाया गया, उसके बाद परिजनों द्वारा तालाब में खोज की गई तो मृतक का शव बरामद हुआ। सूचना के बाद सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही थी, तभी परिजनों ने शव को अपने कब्जे में लेकर दो लोगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर आ गए। परिजनों ने बताया कि गांव के ही दो लोगों द्वारा शनिवार की रात्रि में बुलाकर ले जाया गया और शराब पिलाकर हत्या करके तालाब में फेंक दिया गया।

जांच में जुटी पुलिस

हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कह रही है। हालांकि इस संबंध में सीओ सदर राजेश राय ने बताया है कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है परिजनों के आरोपी पर भी जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी। परिजनों को समझा बूझकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story