Chandauli News: नहर में अज्ञात युवती का मिला शव, मचा हड़कंप

Chandauli News: बलुआ थाना क्षेत्र के भोपौली से निकलने वाली नहर में बेलवानी गांव के समीप लगभग 16 वर्षीय लाल टी-शर्ट व लोअर पहने हुए युवती का शव नहर में तैरते हुए ग्रामीणों ने मंगलवार को देखा।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 23 July 2024 1:58 PM GMT
Chandauli News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के बेलवानी गांव के समीप नहर में एक अज्ञात युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव देखने के बाद ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया। मौके पर बलुआ थाना पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। आपको बता दें कि बलुआ थाना क्षेत्र के भोपौली से निकलने वाली नहर में बेलवानी गांव के समीप लगभग 16 वर्षीय लाल टी-शर्ट व लोअर पहने हुए युवती का शव नहर में तैरते हुए ग्रामीणों ने मंगलवार को देखा। नहर में अधिक पानी होने के कारण पहले तो स्पष्ट नहीं हो पा रहा था, लेकिन शव जब बाहर निकाला गया तब उसके नाक से खून बह रहा था।

तत्काल पुलिस ने शव को निकलवाते हुए आसपास के लोगों से पहचान करने की कोशिश की, लेकिन अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी के अनुसार भोपौली से ही गंगा नहर निकली है। उसमें महिला का शव कैसे आया यह एक अबूझ पहेली है जबकि लोग नहर में डूबने से भी मौत का कारण मान रहे हैं। वहीं उसके शरीर पर किसी भी तरह का कोई घाव का निशान नहीं है। लेकिन अभी तक पहचान नहीं होना यह भी रहस्य बनता जा रहा है।

हालांकि इस संबंध में बलुआ थाना अध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि बेलवानी गांव के समीप भोपौली से निकलने वाली नहर में लगभग 16 वर्षीय युवती का शव मिला है। शव की पहचान कराई जा रही है अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हाउस भेजा जा रहा है। 72 घंटे तक शव रखा जाएगा उसके बाद नियमानुसार पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी। नहर में डूबने से युवती के मौत का कारण प्रतीत हो रहा है, क्योंकि उसके शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं है। बाकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर हो जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story