×

Chandauli News: खेत में मिला युवक का शव, ठंड से मौत की संभावना

Chandauli News: धानापुर निवासी अरविंद यादव घर से मजदूरी करने निकला था। वह घटना स्थल से कुछ दूरी पर मजदूरी का काम करता था। रविवार को उसका शव सरसों के खेत में मिला जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 7 Jan 2024 5:33 PM GMT
Dead body of young man found in the field, possibility of death due to cold
X

खेत में मिला युवक का शव, ठंड से मौत की संभावना: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बगही कुम्भापुर गांव के बाहर युवक का शव खेत में पड़ा मिला। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई। शव की शिनाख्त अरविंद यादव के रूप में हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बताते हैं कि धानापुर निवासी अरविंद यादव घर से मजदूरी करने निकला था। वह घटना स्थल से कुछ दूरी पर मजदूरी का काम करता था। रविवार को उसका शव सरसों के खेत में मिला जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। इस बीच लोगों ने इसकी सूचना सैयदराजा पुलिस को दी।

गांव में पसरा सन्नाटा

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के जुट गई। शव मिलने की खबर आस पास के इलाकों में आग की तरह फैल गई। तमाम प्रयास के बाद मृतक की पहचान धानापुर निवासी अरविंद यादव के रूप मे हुई है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया। वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। दूसरी ओर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई।

इस संबंध में सीओ सदर राजेश राय ने बताया कि मृतक की पहचान धानापुर निवासी अरविंद यादव के रूप में हुई है। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर वह मजदूरी का काम करता था। गीले खेत में पड़े रहने से प्रथम दृष्टया ठंड लगने से मौत होना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह स्पष्ट होगी। इसके बावजूद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story