TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli News: डीएम के एक्शन से मचा हड़कम्प, सात अपराधियों पर हुई जिला बदर की कार्रवाई

Chandauli News: जिला बदर की कार्यवाही सकलडीहा थाना के कसवढ गांव के निवासी अमन उपाध्याय पुत्र केशव उर्फ नित्यानन्द उपाध्याय के ऊपर मार-पीट करने सहित अन्य मामले में कुल चार मुकदमे होने के कारण की गई है।

Ashvini Mishra
Published on: 29 Sep 2024 10:06 AM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News

Chandauli News: चन्दौली जनपद में शान्ति बनाये रखने के लिए कुल 7 आदतन अपराधियों के विरुद्ध जिला बदर की कार्यवाही की गयी हैं। तथा इन अपराधियों को 06 माह के लिए जिले की भौगोलिक सीमाओं से निष्कासित किया गया हैं। अगर इसके बाद भी कोई शहर की सीमा में भटकता या सक्रिय दिखा तो उसके ऊपर सख्त कार्यवाही की जाएगी। जिला बदर अभियुक्त पर पुलिस अपनी पैनी नजरें बनाए हुए है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे व पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे द्वारा जनपद में कानून एवं शान्ति व्यवस्था को स्थापित रखने व अपराध नियंत्रण के लिये चलाए जा रहे विशेष अभियान के अन्तर्गत चन्दौली पुलिस द्वारा सक्रिय अपराधियों एवं अराजकतत्वों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है । इसी क्रम में विभिन्न अपराधिक क्रियाओ में संलिप्त अपराधियों पर प्रभावी अकुंश लगाये जाने तथा जनपद में आदतन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सात लोगों को जिला बदर करने की कार्रवाई की गई है।

जिला बदर की कार्यवाही सकलडीहा थाना के कसवढ गांव के निवासी अमन उपाध्याय पुत्र केशव उर्फ नित्यानन्द उपाध्याय के ऊपर मार-पीट करने सहित अन्य मामले में कुल चार मुकदमे होने के कारण की गई है। बलुआ थाना क्षेत्र के बिसुपुर है के निवासी विजय पुत्र लालमनी राम के खिलाफ भी मार पीट के कुल तीन मामले दर्ज है, इन्हें भी जिला बदर किया गया है। धीना थाना के भरहुलिया के नवनीत उपाध्याय पुत्र रमाशंकर उपाध्याय के ऊपर भी धोखा-धड़ी, अवैध हथियार रखने, चोरी के कुल चार अभियोग दर्ज है। इसी कारण से इनके ऊपर भी जिला बदर की कार्यवाही हुई है। अलीनगर थाना क्षेत्र के चंदरखा गांव के निवासी जितेन्द्र पाल पुत्र राम सकल पाल ले ऊपर भी धोखा-धड़ी, अवैध हथियार रखने, गैंगेस्टर का अभियोग दर्ज होने के कुल तीन मामले के कारण जिला बदर की कार्रवाई हुई है।

बबुरी थाने के गोपाल पुर गांव के निवासी संदीप बियार उर्फ रिंकू बियार पुत्र राजेंद्र प्रसाद के ऊपर धोखा-धड़ी, अवैध हथियार रखने, अवैध शराब की तस्करी के कुल पांच मामले दर्ज है, इनके ऊपर भी जिलाधिकारी द्वारा जिला बदर करने की कार्यवाई की गई है। चंदौली सदर थाना क्षेत्र के नेगुरा गांव के निवासी बृजेश तिवारी पुत्र रामाधार तिवारी के खिलाफ भी अवैध हथियार रखने, लूट, हत्या के प्रयास का कुल तीन अभियोग दर्ज है। इन्हें भी जिला बदर किया गया है। चंदौली सदर के मझवार गांव के निवासी शिवम सिंह पुत्र स्व0 शिवनरायण सिंह के ऊपर भी मार-पीट करने व अत्याचार निवारण का कुल छः अभियोग दर्ज है। इन्हें भी जिले से 6 महीने के लिए बाहर किया गया है। पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी चंदौली में कुल सात लोगों के खिलाफ जिला बदर की कार्यवाही किया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story