Chandauli News: नींद लगने के कारण डंपर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पुलिस ने रेस्क्यू कर चालक की बचाई जान

Chandauli News: अलीनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 19 के सिंहीताली ओवर ब्रिज पर मंगलवार को तड़के वाराणसी की तरफ से आ रहा डंपर के चालक को नींद लगने के कारण आगे चल रहे अज्ञात वाहन में टक्कर मार दिया।

Ashvini Mishra
Published on: 10 Sep 2024 5:24 AM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News 

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंधी ताली ओवरब्रिज पर मंगलवार को तड़के डंपर चालक को नींद लगने के कारण आगे चल रहे अज्ञात वाहन में टक्कर लग गई, जिससे डमफर दुर्घटना ग्रस्त हो कर हाईवे पर आड़ा तिरछा खड़ा हो गया और केविन में चालक बुरी तरह से फस गया।पुलिस व नेशनल हाईवे बचाव टीम तत्काल मौके पर पहुंची क्रेन के माध्यम से घंटो कड़ी मेहनत के बाद घायल अवस्था में चालक को निकाल कर तत्काल जिलाचिकित्सालय में भर्ती कराया।

आपको बता दे की अलीनगर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 19 के सिंहीताली ओवर ब्रिज पर मंगलवार को तड़के वाराणसी की तरफ से आ रहा डंपर चालक को नींद लगने के कारण आगे चल रहे अज्ञात वाहन में टक्कर मार दिया । डीवाइडर से टकराते हुए डंपर हाईवे पर आड़ा तिरछा खड़ा हो गया और केबिन में चालक बुरी तरह फस गया। राहगीरों की सूचना पर तत्काल अलीनगर पुलिस व हाईवे बचाव राहत की टीम मौके पर पहुंच कर क्रेन बुलाकर किसी तरह घंटो मशक्कत के बाद चालक को घायल अवस्था में बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जीसका उपचार चल रहा है। घायल चालक सुकृत मिर्जापुर का निवासी है उसके परिजनों के भी सूचना दे दी गई है। सड़क से डंफर को क्रेन द्वारा हटवाकर रास्ता चालू कराया गया।

हाईवे पर आए दिन दुर्घटनाओं से लोगों की जान जा रही है,जिसको लेकर चंदौली पुलिस लगातार लोगों को जागरूक्ष करने का कार्य कर रही है।पुलिस जागरूक करते हुए अपील कर रही है कि नशे का सेवन न करें और नहीं मोबाइल पर बात करते हुए वाहन चलाएं, नींद लगे तो गाड़ी को यथास्थान खड़ा करके संतुलित होकर वाहन को चलाएं ताकि आप भी सुरक्षित रहे,सामने वाला भी सकुशल रहे। इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को सुबह डंपर चालक को नींद लग गई,जिससे डम्फर दुर्घटनाग्रस्त हो गया,केबिन में फेस चालक को निकाला गया। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story