Chandauli News: बड़ी मां व प्रेमी ने मिलकर की थी किशोरी की हत्या

Chandauli News: अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मृतका की बड़ी मां रीना देवी और राजनाथ के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था,जिसे छुपाने के लिए दोनो ने मिलकर किशोरी की हत्या की साजिश रची थी।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 17 Sep 2024 11:25 AM GMT
Chandauli News
X
पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के विनायकपुर गांव में 3 महीने पूर्व शादी समारोह में गई किशोरी की निर्वस्त्र कर हत्या के सनसनी खेज मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग को छुपाने के लिए की गई थी। हत्यारी उसकी बड़ी मां रीना देवी एवं उसके प्रेमी राजनाथ बनवासी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मृतका की बड़ी मां रीना देवी और राजनाथ के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था,जिसे छुपाने के लिए दोनो ने मिलकर किशोरी की हत्या की साजिश रची थी। किशोरी उनके प्रेम संबंधों के बारे में जानती थी, और दोनों को डर था कि वह इसे परिवार वालों को बता देगी।

16 जून को विनायकपुर गांव में एक शादी समारोह के दौरान, रीना ने राजनाथ को आर्केस्ट्रा में बुलाया था, जब किशोरी रात में पानी पीने गई, तो राजनाथ उसे खींचकर ले गया और अपनी प्रेमिका, किशोरी की बड़ी मां के सहयोग से उसको निर्वस्त्र कर पहनी हुई लूंगी से उसका गला कसकर दबा दिया और शव को घटना स्थल से 500 मीटर दूर छिपा दिया था।

जब इस मामले में दोनों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों टूट गए और अपने गुनाह को कबूल कर लिए, दोनों ने बताया कि हम लोगों को एक दिन मिलते हुए उसने देख लिया था, तभी से हम लोगों को डर था कि वह और लोगों को बता देगी, जिससे उसे रास्ते से हटा दिया और उसको निर्वस्त्र कर दिया ताकि कोई समझे कि उसकी हत्या बलात्कार करने के दौरान की गई है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण मुरारी शर्मा के नेतृत्व में थाना पुलिस ने अपराधियों को मंगलवार को विनायकपुर गांव से गिरफ्तार किया। किशोरी की बड़ी मां रीना देवी और उसके प्रेमी राजनाथ को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष कृपेंद्र प्रताप सिंह, कांस्टेबल संदीप यादव, विशाल यादव और महिला कांस्टेबल अंजू शामिल थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story