×

Chandauli: छापेमारी करने गई बैरन वापस लौटी आबकारी टीम, जानें क्या है पूरा मामला

बैरन वापस लौटी आबकारी टीम, जानें पूरा मामला | Chandauli | Newatarck UP News | न्यूज़ ट्रैक | Get Latest UP News | यूपी न्यूज़ | उप्र न्यूज़ | यूपी समाचार in hindi from Newstrack

Ashvini Mishra
Published on: 4 April 2024 10:13 AM GMT
X

शराब तस्कर के घर छापेमारी करने गई आबकारी टीम बैरन वापस लौटी: Video- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद की सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा में अवैध रूप से शराब बेचने वाले तस्कर के घर सूचना के बाद सकलडीहा सीओ व आबकारी विभाग (Excise Department) की टीम छापेमारी करने गई थी । सूचना के बाद आरोपी ने दरवाजा बंद कर पागलपन का ऐसा नाटक किया कि छापेमारी करने गई टीम को बैरन वापस होना पड़ा, पुलिस व आबकारी विभाग नियमानुसार आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने में जुटा हुआ है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र (Sakaldiha police station area) के कस्बा में आरोपी कल्लू द्वारा अवैध रूप से मनमाने दाम पर शराब बेचने की सूचना मिल रही थी जिस पर आबकारी इंस्पेक्टर दिनेश झा व क्षेत्राधिकारी सकलडीहा रघुराज के नेतृत्व में पुलिस टीम (Police Team) में गुरुवार को छापेमारी किया।

आरोपी दरवाजा बंद कर पागलपन का नाटक करने लगा

बता दें कि पुलिस टीम की छापेमारी को देखते हुए आसपास के लोगों की भी भारी भीड़ इकट्ठा हो गई, पुलिस टीम को देखते ही आरोपी दरवाजा बंद कर पागलपन का नाटक करने लगा, उसके नाटक के आगे सीओ व आबकारी इंस्पेक्टर कि नहीं चली और दरवाजा खोलने का लाख प्रयास किया गया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला, जिस पर मजबूर होकर छापेमारी करने वाली टीम को वापस होना पड़ा। वहीं गूगल से नंबर सर्च कर आरोपी ने सीओ के सरकारी नंबर पर फोन भी किया और फोन से चले जाने की बात भी कहीं ।


बिना लाइसेंस के अवैध रूप से शराब बेचने का मामला

आसपास के लोगों की मानें तो भारी मात्रा में अवैध शराब (Illicit Liquor) घर में रखी गई थी जिसको पकड़े जाने के डर से आरोपी ने दरवाजा बंद कर लिया और छापेमारी करने वाली टीम को घुसने नहीं दिया। लोगों ने यह भी बताया कि आरोपी की पुत्री दूसरे जनपद में आबकारी विभाग में नौकरी करती है जिसके सह पर बिना लाइसेंस के ही अवैध रूप से शराब बेचने का कार्य किया जाता है।यही नहीं इसके पहले भी पुलिस द्वारा यहां से अवैध रूप से शराब पकड़ कर आरोपी पर कार्यवाही की गई थी।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सकलडीहा रघुराज में बताया कि आरोपी के ऊपर निहित धाराओं में करवाई की जा रही है जबकि आबकारी इंस्पेक्टर ने आबकारी नियमों के तहत कार्यवाही करते हुए उच्च अधिकारियों से अनुमति लेकर पर दरवाजा खोलकर तलाशी लेने की भी बात कही ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story