×

Chandauli News: सपा के पूर्व विधायक को सता रहा जिला बदर होने का डर, कहा हार के डर से सरकार कर रही कार्रवाई

Chandauli News: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को जिला बदर होने का डर सताने लगा है। जिसको लेकर उन्होंने जिलाधिकारी से मिलकर कार्रवाई के बारे में जानकारी ली है।

Ashvini Mishra
Published on: 28 March 2024 11:26 AM GMT
जिलाधिकारी से मिले पूर्व विधायक।
X

जिलाधिकारी से मिले पूर्व विधायक। (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सैयदराजा विधान सभा के समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को जिला बदर होने का डर सताने लगा है। जिसको लेकर उन्होंने जिलाधिकारी से मिलकर उनके ऊपर हो रही कार्रवाई के कारण को जानने के लिए पत्रक सौंपा। साथ ही कार्रवाई की अन्य जानकारी भी ली।

पूर्व मुकदमें में जीला बदर होने की आशंका

आपको बात दें की समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू पर चुनाव में बाधा उत्पन्न करने व माहौल खराब करने के कारण जिला प्रशासन पूर्व के मुकदमे का संज्ञान लेते हुए मनोज सिंह को जिला बदर करने का अंदेशा जताया जा रहा है। जिसको लेकर सपा के पूर्व विधायक ने जिलाधिकारी को पत्रक सौंपते हुए जानकारी लिया और पूछा आखिर किस कारण मेरे ऊपर जिला बदर की कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने बताया कि भाजपा सरकार के दबाव में जिला प्रशासन काम कर रहा है और केंद्रीय मंत्री व भाजपा के प्रत्याशी को हार का डर सताने लगा है। इसीलिए विपक्षियों पर जिला बदर की कार्यवाई की जा रही है।

राजनीतिर द्वेष के तहत हो रही कार्रवाई

उन्होंने कहा कि यह कार्यवाई पूरी तरह से राजनीतिक द्वेष के तहत हो रही है। अगर हम लोगों से इतना दिक्कत है तो जिला, प्रदेश ही नहीं बल्कि देश निकाला ही कर दिया जाए। जिला बदर की कार्यवाई से समाजवादी पार्टी डिगने वाली नहीं है। समाजवादी पार्टी का आंदोलन जैसे होता रहा है वैसे होता रहेगा। समाजवादी के सिपाही पीछे हटने वाले नहीं हैं। इसी मामले को लेकर जिलाधिकारी को पत्रक सौंपते हुए उनसे मिले। वहीं जिलाधिकारी ने पूर्व विधायक को आश्वस्त किया कि जिला बदर करने का कोई भी मामला मेरे यहां तक नहीं आया है और वह कार्रवाई मेरे माध्यम से ही की जाती है, जो भी होगा वह नियमानुसार होगा। आपको कोई भी किसी तरह से परेशान नहीं कर सकता।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story