Chandauli News: पूर्व केंद्रीय मंत्री का विपक्ष पर हमला, कहा घोटाले उजागर की डर से ईडी, सीबीआई को समाप्त करने की कह रहे बात

Chandauli News: केंद्रीय बजट को विपक्ष द्वारा दिशाहीन बताए जाने के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा विपक्ष बचकानी हरकत कर रहा है ,यह बजट विकसित भारत का रोड मैप वाला बजट है।

Ashvini Mishra
Published on: 30 July 2024 4:24 PM GMT (Updated on: 30 July 2024 4:25 PM GMT)
Chandauli News
X

Chandauli News

Chandauli News: चंदौली के पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडे मंगलवार को सायंकाल जिला मुख्यालय स्थित मैक्सवेल इंस्टीट्यूट में एक पेड़ मां के नाम लगाकर लोगों से अधिक से अधिक पेड़ लगाने की अपील किया ।इस दौरान पूर्व मंत्री व पूर्व सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने अखिलेश यादव सहित विपक्ष पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव के ईडी,सीबीआई आइटी को समाप्त करने के बयान पर करारा जवाब देते हुए कहा की इन लोगों को हमेशा ईडी का डर बना रहता है। उनकी सरकार हमेशा घोटाले, घपले करती रहती है, इसलिए ऐसी संस्थाओं को खत्म करना चाहते हैं लेकिन जनता समझ गई है समाजवादी पार्टी 2027 में नही आने वाली है और ना ही लोकसभा में भी आगे उसका कोई अता पता चलेगा।

सपा 2017 के बाद पड़े सूखे को भरने के लिए घोटाला करने की फिराक में है ।ईडी, सीबीआई नहीं रहेगी तो इनका घोटाला उजागर नहीं होगा। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी के हलवे के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा राहुल गांधी विपक्ष के जिम्मेदार पद पर रहकर गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे है।जिस तरह की वह टिप्पणियां कर रहे हैं वह बहुत ही निरर्थक है और देश को पीछे ले जाने वाला है। राहुल गांधी बजट के आइटम को उसकी उपलब्धियां को नहीं देख रहे है, बजट बनाने वालों की जाति देख रहे है, यह उनका हल्का पन है। बजट बनाने वाले अपनी योग्यता और क्षमता से हर वर्ग को संतुष्ट करने का प्रयास किए हैं जिसमें मध्यम वर्गीय से लेकर दबे कुचले सभी लोगों को बजट में लाभ दिया गया है।

केंद्रीय बजट को विपक्ष द्वारा दिशाहीन बताए जाने के सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा विपक्ष बचकानी हरकत कर रहा है ,यह बजट विकसित भारत का रोड मैप वाला बजट है।देश के आर्थिक विशेषज्ञों ने भी इसकी सराहना की है और कहा है चीन के गैप को केवल भारत ही भर सकता है। विश्व के और देश आर्थिक स्थिति में पीछे है केवल भारत वर्तमान समय में अपने नीतियों के चलते आर्थिक प्रगति पर लगातार बढ़ रहा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एक पेड़ मां के नाम जिला मुख्यालय स्थित मैक्सवेल इंस्टिट्यूट में लगाकर लोगों से पेड़ लगाने की किया अपील। मैक्सवेल एटीट्यूड के प्रबंधक डॉक्टर के एन पांडे ए कार्यक्रम आयोजित किया गया था इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष काशीनाथ सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष कुशवाहा सकलडीहा विधानसभा के भाजपा के प्रत्याशी रहे श्रीमान तिवारी पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह जितेंद्र पांडे सहित भाजपा के अन्य नेता उपस्थित रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story