×

सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, शिरडी से दर्शन करके आ रहे थे वापस

प्रदेश के चंदौली के बलुआ थाना क्षेत्र के जुड़ा गांव के एक ही परिवार के चार सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है|

Ashvini Mishra
Published on: 7 April 2024 2:48 PM GMT (Updated on: 7 April 2024 3:03 PM GMT)
सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, शिरडी से दर्शन करके आ रहे थे वापस
X

Chandauli News : प्रदेश के चंदौली के बलुआ थाना क्षेत्र के जुड़ा गांव के एक ही परिवार के चार सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है, जबकि दो लोग अस्पताल में भर्ती है। ये सभी लोग शिरडी से दर्शन करने वापस लौट रहे थे, तभी अचानक उनकी बोलेरे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

चंदौली के जुड़ा गांव निवासी रामकेश यादव नासिक में फलों का व्यापार करते हैं। उनकी पत्नी और बच्चे शिरडी के साईं के दर्शन के लिए नासिक आए हुए थे। रामकेश अपने परिवार के साथ शिरडी के साईं मंदिर में दर्शन करके लोट रहे थे कि रास्ते में अचानक उनकी बोलेरो कार का टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मार करते हुए पेड़ से जा टकराई, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग अस्पताल में भर्ती है। मृतकों में रामकेश यादव की पत्नी कुसुम, पुत्र अमन यादव तथा भांजा मुकेश यादव शामिल है। वहीं, रामकेश की पुत्री और एक भांजा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। इस हादसे बाद खबर सुनने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

दर्शन पूजन करने के लिए रामकेश यादव अपनी पत्नी कुसुम देवी (45 ), पुत्र अमन यादव (18), पुत्री आँचल (20), वाराणसी के जैतपुरा निवासी भांजे मुकेश यादव (25) पुत्र राजेन्द्र यादव, किशुनपुरा निवासी विकास (39) पुत्र कपिलदेव यादव नासिक से शिरडी गए थे।

बता दें कि रामकेश यादव बीते कई साल से नासिक में फलों का व्यापार करता है। वह नेपाल में अपने बहनोई को ट्रांसपोर्ट के लिए भेजा करते थे। दोनो भांजे पहले से ही पहुंचे थे। तीन लोग यहां से 21 मार्च को ट्रेन से पत्नी, पुत्र व पुत्री नासिक गए थे। वहीं, पर रामकेश ने किसी से बोलेरो मांगकर शिरडी के साईं बाबा व अन्य मंदिरों में दर्शन पूजन करने गए थे।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story