×

Chandauli Crime: पैसे के विवाद में दोस्त ने खोया आपा, साथी पर चाकू से किया वार

Chandauli Crime: पिकनिक मनाने के लिये ऑटो लेकर गये दोनों दोस्तों के बीच हुए विवाद में एक दोस्त ने अपने चालक दोस्त के गले पर चाकू से वार कर दिया और फरार हो गया।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 15 March 2024 12:12 PM GMT
chandauli news
X

चंदौली में पैसे के विवाद में दोस्त ने अपनी साथ पर चाकू से किया हमला (सोषल मीडिया)

Chandauli News: हम सभी की जिंदगी में दोस्ती का बेहद खास रिश्ता होता है। जो बात हम अपने परिवार और किसी अन्य से नहीं कह सकते, वह बातें हम अपने सबसे खास और करीबी दोस्तों से कहते हैं। यहीं वजह है जो आज भी लोग दोस्ती के रिश्ते को सबसे खास मानते हैं। लेकिन कुछ लोगों की जिंदगी में दोस्त ही दोस्त की जान के दुश्मन बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला चंदौली जिले में देखने को मिला है। जहां दोनों दोस्त अपने पिए हुए शराब के पैसे देने की बात पर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की जान लेने की कोशिश की।

यह मामला है चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरपुर बियर के पास की,जहां पिकनिक मनाने के लिये ऑटो लेकर गये दोनों दोस्तों के बीच हुए विवाद में एक दोस्त ने अपने चालक दोस्त के गले पर चाकू से वार कर दिया और फरार हो गया। घायलावस्था में ऑटो चालक वाहन लेकर चकिया मुगलसराय मार्ग पर बबुरी स्थित परी माता मंदिर के पास किसी तरह पहुंचने के उपरांत अपने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। इसके बाद परिजनों ने चकिया कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार ऑटो चालक राजू यादव पुत्र चौथी यादव निवासी ग्राम लेढुवा थाना मुगलसराय ने उसी गांव के अखिलेश यादव पुत्र दयाशंकर यादव को किराए पर लेकर चकिया कोतवाली के मुजफ्फरपुर बियर पर ले गया।जहां दोनों ने पिकनिक मनाया और जमकर शराब पिये। इसी दौरान पैसे के लेन देन को लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद आरोप है कि अखिलेश यादव द्वारा राजू यादव के गले पर चाकू से हमला कर दिया गया। जिससे गले पर गहरा घाव हो गया।खून बहता देख आरोपी फरार हो गया।

वहीं घायल अवस्था में राजू यादव ऑटो चलाकर किसी तरह से बबुरी के परी माता मंदिर के समीप पहुंचा तथा अपने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे चचेरे भाई धीरेंद्र यादव ने गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। इसी बीच धीरेंद्र यादव ने चकिया कोतवाली पहुंचकर पुलिस को लिखित तहरीर दी है। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार प्रजापति ने बताया कि घटना की तहरीर मिल गई है। मुकदमा दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story