Chandauli News: जंगली जानवर को देख बच्ची हुई बेहोश,आतंक के साए में रात बिता रहे ग्रामीण

Chandauli News: पूरे प्रदेश में जहां जंगली जानवरों के आतंक से लोग परेशान हैं कई लोगों को जान गंवानी पड़ी है इस तरह चंदौली जनपद में भी भेड़िए जैसे जंगली जानवर के आतंक से ग्रामीण दशक के साए में पूरी रात जागने को मजबूर है।

Ashvini Mishra
Published on: 13 Sep 2024 5:00 AM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News

Chandauli News: चंदौली जनपद के अली नगर थाना क्षेत्र के लौंदा गांव में भी भेड़िए जैसे जंगली जानवर के आतंक की सूचना ग्रामीणों द्वारा दी जा रही है। बीती रात तीन भेड़िए जैसे जंगली जानवर गांव में देख प्रकाश की बच्ची जहां डर से बेहोश हो गई,वही ग्रामीण पूरी रात दहशत में जाग कर बिताने को मजबूत हो गए है।

आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में जहां जंगली जानवरों के आतंक से लोग परेशान हैं कई लोगों को जान गंवानी पड़ी है इस तरह चंदौली जनपद में भी भेड़िए जैसे जंगली जानवर के आतंक से ग्रामीण दशक के साए में पूरी रात जागने को मजबूर है। ताजा मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा गांव का है जहां बीती रात प्रकाश अपने परिवार के साथ दरवाजे पर सोया था कि इसी दौरान तीन जंगली जानवर उसके दरवाजे पर पहुंचे जहां बकरी उन्हें देखकर चिल्लाते हुए बंधे हुए रस्सी को तोड़कर भाग गई।यह देख प्रकाश अपनी परिजनों के साथ जब देखा तो भेड़िए जैसे 3 जानवर दिखाई दिए।

लाठी डंडा लेकर चिल्लाते हुए जब ग्रामीण दौड़े तो वह खेत की तरफ पलायन कर गए।बुधवार की रात में भी इस गांव के हरिचरण ने भी भेड़िए जैसे जानवर को देखने का दावा किया है। वह भी बता रहे हैं की रात लगभग दो बजे जब मैं मोबाइल चला रहा था तभी भेड़िए जैसा जानवर हमको दिखाई दिया।डंडा लेकर जब हमने हल्ला किया तो वह भाग गए। दो दिन पूर्व पड़ोसी गांव की दो लड़कियों को भी जंगली जानवरों ने शौच के दौरान घायल किया था। ग्रामीणों का कहना है कि यह जंगली जानवर है क्योंकि कुत्तों की पूछ खड़ा होती है जबकि उनकी कुछ नीचे की तरफ लटकी हुई है। यह जानवर दूसरे तरीके के दिखाई दे रहे थे। उनके अनुसार भेड़िए जैसा ही दिखाई दे रहे थे। इस संबंध में डीएफओ दिलीप श्रीवास्तव से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई मुझे जानकारी नहीं है, कि मैं तत्काल जानकारी का संज्ञान लेकर जंगली जानवर के पकड़ने के लिए विभागीय लोगो को लगाया जाएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story