×

Chandauli News: सीएनजी के कीमतों में कटौती से मिर्जापुर, चंदौली और सोनभद्र के वाहन मालिकों को भारी राहत

Chandauli News:सीएनजी वाहन मालिकों पर वित्तीय बोझ को कम करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में, गेल गैस लिमिटेड ने कॉम्प्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) कीमतों में तत्काल प्रभाव से ₹2.50 प्रति किलो ग्राम की कटौती की घोषणा की है।

Ashvini Mishra
Published on: 7 March 2024 4:46 PM GMT
Huge relief to vehicle owners of Mirzapur, Chandauli and Sonbhadra due to reduction in CNG prices
X

सीएनजी के कीमतों में कटौती से मिर्जापुर,चंदौली और सोनभद्र के वाहन मालिकों को भारी राहत: Photo- Social Media

Chandauli News: सीएनजी वाहन मालिकों पर वित्तीय बोझ को कम करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में, गेल गैस लिमिटेड ने कॉम्प्रेस्ड नेचुरल गैस (CNG) कीमतों में तत्काल प्रभाव से ₹2.50 प्रति किलो ग्राम की कटौती की घोषणा की है। यह निर्णय इनपुट लागत में कमी के कारण हुआ है।जो उपभोक्ताओं को सीधे लाभ पहुंचाएगा।

इस कीमतों में कटौती से CNG, जो पहले ₹ 87 प्रति किलोग्राम थी,अब वह ₹ 84.50 प्रति किलोग्राम पर उपलब्ध होगी।यह कटौती केवल वाहन मालिकों को तत्काल राहत प्रदान करने के साथ-साथ,CNG को एक सतत और आर्थिक ईंधन विकल्प के रूप में अधिक अपनाया जाने का भी अवसर प्रदान करेगी।

सीएनजी की कीमत कम होने से वाहन मालिकों को और पर्यावरण को होगा लाभ

गेल गैस लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौतम चक्रवर्ती ने प्रतिस्पर्धी मूल्य देने और सेवा और गुणवत्ता के उच्चतम मानकों की सुनिश्चित करते हुए कंपनी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को विशेष बल दिया।उन्होंने कहा"हम इस सीएनजी कीमतों में कटौती की घोषणा करने के लिए खुश हैं,जो हमारे ग्राहकों के प्रति हमारे समर्पण और साफ ऊर्जा समाधानों को प्रोत्साहित करने के हमारे मिशन का प्रतिबिंबित करती है। सीएनजी की कीमत को कम करने से सिर्फ वाहन मालिकों को लाभ मिलेगा बल्कि साफ ईंधन का उपयोग करने के द्वारा पर्यावरणीय संवेदनशीलता को भी बढ़ावा मिलेगा।"

सीएनजी कीमतों में कटौती का अधिकारिक घोषणा अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक प्रभाव डालने की उम्मीद है,जो सीएनजी के परिवहन आवश्यकताओं के लिए निर्भर व्यवसायों और व्यक्तियों को राहत प्रदान करता है। इसके अलावा यह पारंपरिक ईंधन पर निर्भरता कम करने और पारिस्थितिकीय विकल्पों को प्रोत्साहित करने के राष्ट्रीय कार्यक्रम के साथ संरेखित है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story