Chandauli News: बच्ची की सतर्कता से बची जान, स्कूल जाते समय अपहरण की कोशिश, किडनैपर CCTV में कैद

Chandauli News: जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव मे बुधवार को सनसनी मचाने वाली एक घटना प्रकाश में आई है। मोटरसाइकिल से एक नाबालिक छात्रा की मुंह दबाकर किडनैपर द्वारा मोटर साइकिल पर बैठा लिया गया।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 21 Aug 2024 4:20 PM GMT
Chandauli News
X

 Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव मे बुधवार को सनसनी मचाने वाली एक घटना प्रकाश में आई है। मोटरसाइकिल से एक नाबालिक छात्रा की मुंह दबाकर किडनैपर द्वारा मोटर साइकिल पर बैठा लिया गया। छात्रा ने सतर्कता दिखाते हुए किडनैपर को दांत से काट कर बाइक से कूद कर जान बचाई। जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने बच्ची को नजदीकी पुलिस चौकी ले गए। इसके बाद पुलिस भी सक्रिय होकर जांच में जुट गई। किडनैप करने वाले किडनैपर सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए हैं।

जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर चौकी अंतर्गत बहादुरपुर गांव की रहने वाली कक्षा 4 की छात्रा के साथ अपहरण करने की सनसनी खेज घटना सामने आई है। गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर सेमरा रोड के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा स्कूली बस से घर जानें के लिए पुलाव शहीद मजार पर उतरी, फिर घर की गली में जाते समय एक अज्ञात बाइक से दो सवार युवक जबरदस्ती बच्ची का मुंह दबाकर अगवा कर बाइक पर बैठकर भागने लगे। जैसे ही पड़ाव चौराहे पर किडनै पर पहुंचे थे कि बच्ची ने सतर्कता दिखाते हुए दांत काटकर बाइक से कूद कर जान बचाई।

बच्ची को रोड पर रोता देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और नाबालिक बच्ची को नजदीकी पुलिस चौकी जलीलपुर ले गए। छात्रा को किडनैप करने वाले किडनैपर सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए है। घटना की जानकारी के बाद मुगलसराय पुलिस किडनैपरों को पकड़ने में जुट गई है। वही लड़की की सतर्कता की भी तारीफ की जा रही है। सतर्कता से उसकी जान बच गई और किडनैपरों को बैरंग वापस जाना पड़ा। इस संबंध में पीडीडीयू नगर सीओ आशुतोष तिवारी ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई है जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story