TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli News: जाना था कमाने सूरत, छोड़ गया दुनिया, जानिए क्या हुआ मामला

Chandauli News: इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई है।

Ashvini Mishra
Published on: 26 Sep 2024 2:14 AM GMT
Chandauli News: जाना था कमाने सूरत, छोड़ गया दुनिया, जानिए क्या हुआ मामला
X

बाइक और तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर में युवक की मौत  (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जनपद के धानापुर थाना के भदाहू गांव के जय सिंह मौर्य (45) का सूरत कमाने जा के लिए टिकट कंफर्म था, लेकिन विधि के विधान को कौन टाल सकता है। जय सिंह की बाइक और तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वही चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। आनन-फानन मे लोगों ने जय सिंह को धानापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गए, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिती देखकर ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। लेकिन वहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई है।

आपको बता दे कि जनपद चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र के भदाहू पुलिस चौकी अंतर्गत भदाहू गांव निवासी जमुना मौर्य के बड़े बेटे जय सिंह मौर्य (45) सुरत (गुजरात) मे रहते थे, जो एक ट्रक ड्राईवर थे। बीते दो महीनों से घर आए हुए थे। जानकारी के अनुसार उनका मंगलवार को सुरत जाने का टिकट भी कंफर्म हो गया था। इसी बीच घर का इन्वर्टर खराब हो गया। जिसे बनवाने के लिए अपने चचेरे भाई मनोज को लेकर बाईक से सकलडीहा चले गए। वहां से एक नई सायकिल खरीद करके चचेरे भाई मनोज को देकर घर भेज दिया। खुद इन्वर्टर बाईक पर लेकर घर जा रहे थे कि धानापुर-डेढ़ावल मेन रोड पर आवाजापुर शहीद कैप्टन विजय प्रताप सिंह महाविद्यालय के समीप से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर से बाईक टकरा गई। घटना की खबर लगते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। परिजन घायल अवस्था में जय सिंह को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

माँ और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

सायद विधाता को यही मंजूर रहा कि जीवित्पुत्रिका के दिन जय सिंह मौर्य सुरत जाने के बजाय दुनिया छोड़ चले। घटना के बाद मृतक की मां देवमुनि देवी व पत्नि शशिकला मौर्य का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story