Chandauli News: खूनी संघर्ष में घायल की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

Chandauli News: सीओ सकलडीहा रघुराज ने बताया कि जमीन विवाद में एक व्यक्ति को गंभीर चोटें लगी थी, जिनका ट्रामा सेंटर में उपचार किया जा रहा था और उनकी रविवार को मौत हो गई है।

Ashvini Mishra
Published on: 7 July 2024 8:25 AM GMT
Chandauli News
X

युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के धीना थाना क्षेत्र के कजहरा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष के दौरान अजय प्रताप प्रजापति के ऊपर फावड़े से हमला किया गया था, जिसे गंभीर हालत में वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जिनकी उपचार के दौरान आज यानि रविवार को मौत हो गई। तनाव को देखते हुए कई थाने की पुलिस फोर्स व सीओ घटना स्थल पर पहुंचे हुए हैं। हमलावरों में एक की गिरफ्तारी भी बताई जा रही है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि धीना थाना क्षेत्र के कजहरा गांव में अजय प्रसाद प्रजापति को शनिवार की सुबह अपने निजी जमीन की चारदीवारी का निर्माण करते समय नरेंद्र सिंह तथा उनके बेटे आशीष सिंह और अभिषेक सिंह ने उनकी निजी जमीन में रास्ता छोड़ने के लिए दबाव बना रहे थे और उनका कार्य दो माह से रोके हुए थे। अजय प्रसाद प्रजापति द्वारा रास्ता के एवज में घर के बगल में उनकी जमीन मांगने की बात की जा रही थी, लेकिन नरेंद्र सिंह एवं उनके बेटों द्वारा इस बात को मंजूर न किए जाने पर पुनः अजय प्रसाद प्रजापति द्वारा कार्य शुरू कर दिया गया था। वहां, जब रोकने पहुंचे तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया और नरेंद्र के पक्ष के लोगों द्वारा वहां मौजूद फावड़े से उनके ऊपर जान लेने के नियत से हमला बोल दिया गया।

तनाव देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात

हमले में अजय के सिर में गंभीर चोट आने से हालत गंभीर हो गई, उन्हें तत्काल वाराणसी ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए ले जाया गया। इलाज के दौरान रविवार को उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया, वहीं मौके पर तनाव देख को देखते हुए आसपास के कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। मौके पर सीओ सकलडीहा रघुराज भी पहुंच गए है। उन्होने एक अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस संबंध में सीओ सकलडीहा रघुराज ने बताया कि जमीन विवाद में एक व्यक्ति को गंभीर चोटें लगी थी, जिनका ट्रामा सेंटर में उपचार किया जा रहा था और उनकी रविवार को मौत हो गई है। पुलिस तत्काल मुकदमा दर्ज कर अपराधियों पर कार्यवाही करने में जुटी हुई है, जिसमें एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके पर स्थिति सामान्य है, मृतक का पोस्टमार्टम वाराणसी में कराया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story