Chandauli News: चार वर्षीय मासूम से अधेड़ ने किया दूराचार का प्रयास, आरोपी फरार

Chandauli News: एक गांव में 4 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी द्वारा रेप करने की कोशिश की जा रही थी कि उसी समय बच्ची के चिल्लाने से दरिंदा भाग गया और उसकी जान बच गई।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 26 July 2024 4:28 PM GMT
Chandauli News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोसी द्वारा रेप करने की कोशिश की जा रही थी कि उसी समय बच्ची के चिल्लाने से दरिंदा भाग गया और उसकी जान बच गई। जिसका मुकदमा बबुरी थाना में दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के एक गांव में धर्मेंद्र कुमार 45 वर्षीय द्वारा पड़ोस की रहने वाली एक चार वर्षीय मासूम जो बाहर खेल रही थी उसे टॉफी बिस्किट का लालच देकर सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ रेप का प्रयास किया लेकिन मासूम के चिल्लाने के कारण दरिंदा उसे छोड़कर भाग गया जिससे उसकी जान बच गई।

इस घटना की जानकारी जब मासूम ने अपने माता को दिया और माता ने अपने पति को बुलाकर घटना के बारे बताया तब परिजनों ने तत्काल 112 नंबर पर फोन कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुचे पुलिस कर्मियों ने पीड़ित पक्ष को थाने पर बुलाया। पीड़िता के पिता द्वारा पड़ोसी धर्मेंद्र कुमार के खिलाफ 4 वर्ष की मासूम के साथ रेप करने का प्रयास का तहरीर दिया गया। तत्काल थाना अध्यक्ष मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गए। इस संबंध में बबुरी थाना अध्यक्ष अनिल कुमार पांडे ने बताया कि चार वर्षीय मानसून के साथ रेप करने के प्रयास की तहरीर मिली थी जिस पर मुकदमा दर्ज कर मासूम का मेडिकल भी कराया गया और आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story