×

Chandauli News: बदमाशों ने पुलिस को दी चुनौती, महिला सेल्समैन से 3.50 लाख की छिनैती

Chandauli News: बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर चौकी अंतर्गत तार गांव चकिया के पास से स्कूटी से जा रही कैश फॉर फाइनेंस कंपनी की दो महिला सेल्समैन से 3 लाख 62 हजार रूपए मुंह बाधे तीन बदमाश दीन दहाड़े छीन कर फरार हो गए।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 19 April 2024 4:50 PM GMT (Updated on: 19 April 2024 4:52 PM GMT)
Chandauli News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Chandauli News: चंदौली जिले के बलुआ थाना पुलिस की गस्त की पोल उस समय खुल गई जब दिनदहाड़े ही लुटेरों ने दो महिला सेल्समैन से 3 लाख 62 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया, अभी तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आपको बता दें, कि बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर चौकी अंतर्गत तार गांव चकिया के पास से स्कूटी से जा रही कैश फॉर फाइनेंस कंपनी की दो महिला सेल्समैन से 3 लाख 62 हजार रूपए मुंह बाधे तीन बदमाश दीन दहाड़े छीन कर फरार हो गए। सुचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई। वहीं मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह भी पहुंचकर मामले की जांच करने लगे।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

कैश फॉर फाइनेंस कंपनी की दो महिला सेल्समैन प्रतिदिन की भांति शुक्रवार को भी क्षेत्र से पैसे की वसूली कर के तीन लाख 62 हजार रुपए मारूफपुर यूनियन बैंक में जमा करने की लिए जा रही थी। तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने उनसे दिन दहाड़े पैसों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। जैसे ही इस घटना की सूचना महिला सेल्समैनों द्वारा अपने कंपनी व पुलिस को दी। तो मौके पर चौकी पुलिस के साथ-साथा थाना प्रभारी बलुआ व क्षेत्राधिकार सकलडीहा रघुराज तथा अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए।

वहीं महिला कर्मचारियों का कहना है कि वह तार गांव से पैसे का कलेक्शन कर मारूफपुर बैंक में जमा करने के लिए जा रही थी तभी बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा उनका 3:62 लख रुपए का बैग छीन कर फरार हो गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष बलुआ ने बताया कि तार गांव के पास से छिनैती घटना हुई है जिसकी जांच की जा रही है। मामले की सत्यता की पुष्टि होने के बाद मुकदमा लिखकर नियमानुसार कार्रवाई भी की जाएगी। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा भी किया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story