Chandauli News: मिस्त्री का नहर में मिला शव, दोस्तों संग एक दिन पहले घूमने निकला था, हत्या का आरोप

Chandauli News: एक दिन पहले दोस्तों के साथ बाइक से घर से निकला था पंकज कुमार, जब खोज बीन शुरू हुई तो शुक्रवार को बेलवानी गांव के समीप नहर के किनारे लावारिस हालत में उसकी बाइक खड़ी मिली।

Ashvini Mishra
Published on: 6 Sep 2024 10:39 AM GMT
Motorcycle mechanics body found in canal, murder alleged
X

मोटरसाइकिल मिस्त्री का शव नहर में मिला, हत्या का आरोप: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव के निवासी मोटरसाइकिल मिस्त्री पंकज कुमार 32 वर्षीय का शव बेलवानी गांव के समीप नहर में मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग किया है। एक दिन पूर्व दोस्तों के साथ बाइक से घर से निकला था। दोस्त घर पहुंच गये लेकिन वह नहीं पहुंचा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी। परिजनों ने बलुआ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। खोज के दौरान मृतक की मोटरसाइकिल नहर के किनारे मिली जिसके आधार पर खोज बिन की गई तो मृतक का नहर से शव बरामद किया गया।

गांव के समीप नहर में मिला युवक का शव

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव के निवासी पंकज कुमार गुरुवार को दोस्तों के साथ बाइक से घूमने निकला था रात को उसके दोस्त घर पहुंच गए लेकिन मृतक जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद पंकज कुमार की खोज बीन शुरू हुई तो शुक्रवार को बेलवानी गांव के समीप नहर के किनारे लावारिस हालत में उसकी बाइक खड़ी मिली। पुलिस को नहर में डूबने की आशंका होने के कारण पुलिस ने लापता पंकज की खोज नहर में जारी किया गया ।

नहर में पानी अधिक होने के कारण गोताखोर खोज नहीं पा रहे थे, थानाध्यक्ष ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों के माध्यम से बात कर नहर बंद करवाया तो पंकज कुमार का शव नहर में बरामद हुआ, मृतक के जेब से मोबाइल और सभी समान भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

परिजनों ने आरोप लगाया कि पंकज एक दिन पूर्व गुरुवार को दोस्तों के साथ निकाला था और दोस्तों ने हत्या करके घटना के बाद गांव चले गए। मृतक की मां गांव के ही विद्यालय में रसोईया के पद पर कार्यरत है। माता केवला देवी, पत्नी निर्जला देवी, भाई और पुत्र की रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में बलुआ थाना अध्यक्ष अशोक मिश्र ने बताया कि परिजनों के तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story