Chandauli News: लतीफ शाह की पहाड़ी के नीचे मिला वृद्ध का शव, पुलिस शिनाख्त में जूटी

Chandauli News: मंगलवार को लगभग 80 वर्षी एक अज्ञात वृद्ध का शव मिला। जिसकी जानकारी तत्काल आसपास के लोगों द्वारा चकिया कोतवाली पुलिस को दी गई।

Ashvini Mishra
Published on: 3 Sep 2024 5:16 AM GMT
Chandauli News: लतीफ शाह की पहाड़ी के नीचे मिला वृद्ध का शव, पुलिस शिनाख्त में जूटी
X

लतीफ शाह की पहाड़ी के नीचे मिला वृद्ध का शव   (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफ शाह की पहाड़ी के नीचे मंगलवार को एक अज्ञात वृद्ध का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना तत्काल चकिया कोतवाली पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए शव के शिनाख्त के प्रयास के साथ पोस्टमार्टम के लिए अगली कार्रवाई में जुट गई।

आपको बता दे की चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफ साह के पहाड़ी के नीचे मंगलवार को लगभग 80 वर्षी एक अज्ञात वृद्ध का शव मिला। जिसकी जानकारी तत्काल आसपास के लोगों द्वारा चकिया कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्यवाही में जुट गई। हालांकि खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी।

माना जा रहा है कि वृद्ध कहीं रिश्तेदारी नातेदारी में जा रहा था और इसी दौरान उसकी हार्ट अटैक होने से मौत हो गई । क्योंकि वृद्ध के शव पर किसी भी तरह का कोई खरोच या घाव के निशान नहीं है। इस संबंध में चकिया थाना अध्यक्ष ने बताया कि लतीफ शाह पहाड़ी के नीचे एक अज्ञात लगभग 80 वर्षीय वृद्ध का शव मिला है। मृतक धोती कुर्ता पहना हुआ था और उसके पास कोई भी पहचान की सामग्री नहीं है। जिससे उसकी शिनाख्त किया जा सके, हालाँकि पहचान का प्रयास किया जा रहा है। अंदेशा है कि वृद्ध इधर से कही जा रहे थे और उसी दौरान उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

लोगों में दहशत का माहौल

लतीफ साह बंधा व आस पास के क्षेत्र में अक्सर शव मिलता रहता है जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल रहता है। पर्यटक लतीफ शाह बंधे में आते हैं जिससे नहाने के दौरान डूबने से उनकी मौत हो जाती है और कई बार लावारिस लाशे भी बंधे में मिलती है। यह क्षेत्र लाश मिलने का डेंजर जोन बनता जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story