Chandauli News: ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को लेकर परिसर में गहमा-गहमी, बैठक के लिए भारी फोर्स तैनात

Chandauli News: पूरे जनपद में चहनियां ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई है, क्योंकि ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को लेकर भाजपा के बड़े नेताओं का सम्मान फंसा हुआ हैं।

Ashvini Mishra
Published on: 19 July 2024 6:59 AM GMT (Updated on: 19 July 2024 7:00 AM GMT)
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के चहनिया विकासखंड के क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को हथियाने के लिए दो गुटो में खींचतान का दौर जारी है। आज यानी शुक्रवार (19 जुलाई) को भी ब्लॉक परिसर में बजट पास कराने के लिए बैठक होनी है, जिसको लेकर एसड़ीएम सकलडीहा तथा बलुआ थाना प्रभारी के नेतृत्व में भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात है। यहां भाजपा के ब्लाक प्रमुख अरुण जायसवाल आज की बैठक में आधे से अधिक सदस्यों का समर्थन लेने में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरा गुट ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को हथियाने में जुटा हुआ है।

Lucknow News: सोहन फल वाले, रहीम का आम... कांवड़ मार्ग पर नाम की तख्ती टांगना अनिवार्य, अब सीएम का आदेश

गुरुवार को 105 क्षेत्र पंचायत सदस्यों में से 72 क्षेत्र पंचायत सदस्यों के समर्थन का हलफनामा जिलाधिकारी को सौंपकर परेड कराने की मांग की थी,जबकि आज शुक्रवार को ब्लॉक प्रमुख अरुण जायसवाल आधे से अधिक क्षेत्र पंचायत सदस्यों के समर्थन की बात करते हुए सदस्यों का समर्थन जुटाने में जुटे हुए हैं। वहीं, इसको लेकर भारी पुलिस फोर्स तैनाती की गई है और ब्लॉक में ही नहीं बल्कि पूरे जनपद में चहनियां ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई है, क्योंकि ब्लॉक प्रमुख की कुर्सी को लेकर भाजपा के बड़े नेताओं का सम्मान फंसा हुआ हैं।


चहनियां ब्लॉक प्रमुख की बैठक को सफल बनाने के लिए सैयदराजा के भाजपा विधायक सुशील सिंह भी ब्लॉक परिसर में आकर जमे हुए हैं। क्षेत्र पंचायत सदस्यों को अपने पाले में लाने के लिए जहां एक तरफ ब्लॉक प्रमुख अरुण जायसवाल पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। वहीं कुछ क्षेत्र पंचायत सदस्य जोर आजमाइश कर रोकने में लगे हुए हैं। अब बैठक की कार्यवाही शुरू होने वाली है, देखना यह है कि चहनिया ब्लॉक प्रमुख के समर्थन में आधे से अधिक क्षेत्र पंचायत सदस्य जुट पाते हैं या फिर पिछली 4 जुलाई की बैठक की तरह कोरम पूर्ति के अभाव में यह बैठक निरस्त कर दी जाएगी।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story