×

Chandauli: पुलिस की गाड़ी में पिकअप ने मारी टक्कर, चार पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी के उड़े परखच्चे

Chandauli Accident: चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में वाराणसी ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है।

Ashvini Mishra
Published on: 16 March 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 16 March 2024 5:56 AM GMT)
Chandauli accident news
X

Chandauli accident news  (photo: social media )

Chandauli Accident: चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बथावर गांव के समीप शनिवार को तड़के मऊ पुलिस लाइन से जा रहे पांच पुलिसकर्मियों की गाड़ी में सामने से आ रही पिकअप में पाकर गयी। जिससे चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में वाराणसी ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि मऊ पुलिस लाइन से पांच पुलिसकर्मियों की ड्यूटी नवनियुक्त मंत्री दारा सिंह चौहान के स्क्वाड के रूप में लगी थी। जिसमें एक पुलिसकर्मी चंदौली जनपद के मुगलसराय का निवासी था । वह अपना सामान घर रखते हुए लखनऊ जाने के लिए पांचो पुलिसकर्मी के साथ बोलोरो से मऊ से बाय मुगलसराय होते हुए लखनऊ जा रहे थे। इस दौरान सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के बथावर गांव के समीप सामने से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे 5 पुलिसकर्मियों में से चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार सुनके आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तत्काल सकलडीहान कोतवाली पुलिस भी पहुंच कर घायलों को निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।चिकित्सक द्वारा गंभीर हालत में घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गाय। घायलों में पप्पू ,श्रवण कुमार ,जयशंकर और अभय शामिल हैं।

पुलिसकर्मियों की गाड़ी को पिकअप ने टक्कर मार दी

इस संबंध में थाना अध्यक्ष सकलडीहा संजय कुमार सिंह ने बताया कि मऊ पुलिस लाइन से बोलेरो से पांच पुलिसकर्मी जा रहे थे इस दौरान सामने से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी । जिसमें चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया । वहां से ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। उनका उपचार चल रहा है। डॉक्टर ने सभी को खतरे से बाहर बताया है। पिकअप की पहचान हो गई है, धरहरा गांव की पिकअप है। पिकअप ने ही दूसरे साइड में आकर बोलेरो में टक्कर मारी है। पिकअप चालक के खिलाफ भी मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story