×

Chandauli Video: लड़ रहे शराबियों को हटाने गई पुलिस, मनबढ़ों ने किया हमला, देखिए वीडियो

Chandauli Video: चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित सदर थाना क्षेत्र के कस्बा चौकी इंचार्ज के साथ मनबढ़ों ने बदतमीजी करते हुए वर्दी पर हाथ डालने की कोशिश की जिस पर पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए तीन लोगों को जेल भेज दिया।

Ashvini Mishra
Published on: 26 March 2024 5:41 PM GMT
X

लड़ रहे शराबियों को हटाने गई पुलिस, मनबढ़ों ने किया हमला, देखिए वीडियो: Video- Newstrack

Chandauli Video: यूपी के चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित सदर थाना क्षेत्र के कस्बा चौकी इंचार्ज के साथ मनबढ़ों ने बदतमीजी करते हुए वर्दी पर हाथ डालने की कोशिश की जिस पर पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए तीन लोगों को जेल भेज दिया। जेल भेजकर पुलिस उनके ऊपर कार्यवाही में जुट गई। जिसका वीडियो जोरों पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा चौकी इनचार्ज शिव बाबू यादव सकलडीहा रोड पर घूम रहे थे कि मंगलवार को देर शाम तीन शराबी आपस में मारपीट कर रहे थे जिन्हें छुड़ाने के लिए चौकी इंचार्ज पहुंचे तो मनबढ़ों ने आपस का झगड़ा छोड़कर चौकी इंचार्ज पर ही हमला कर दिया और वर्दी के साथ बदतमीजी करते हुए तोड़फोड़ करने लगे। इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली से पुलिस कर्मी तत्काल मौके पर पहुंच गए और मनबढ़ों को थाने लाकर उनके ऊपर कार्यवाही में जुट गई।

सफाई कर्मियों ने शराब के नशे में चौकी इंचार्ज पर किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के तीन सफाई कर्मी शराब के नशे में आपस में मारपीट कर रहे थे कि तत्काल सूचना पर चौकी इंचार्ज शिव बाबू यादव मौके पर पहुंचकर उन्हें हटाने की कोशिश किया। जिस पर सभी शराबी आपसी झगड़ा को भूलकर चौकी इंचार्ज को ही निशाना बनाना चालू कर दिया।

घटना का वीडियो वायरल हो रहा

चौकी इंचार्ज के साथ बदतमीजी करते हुए तोड़फोड़ भी करने लगे। इन मन बढ़ो से घिरते देख चौकी इंचार्ज तत्काल कोतवाली में फोन किया जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ कार्यवाही करने में जुट गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story