×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Chandauli News: अधिवक्ता समागम में शामिल हुए प्रशांत अटल सिंह, अधिवक्ताओं के साथ किया संवाद

Chandauli News: कार्यक्रम में पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए चंदौली के अधिवक्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। सभी प्रकार का मतभेद भूलाकर सभी अधिवक्ता बंधु राष्ट्र को मजबूत करने के लिए संकल्पित दिखाई दिए।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 24 May 2024 12:33 PM GMT (Updated on: 24 May 2024 2:18 PM GMT)
Chandauli News
X

समागम को संबोधित करते बार कौंसिल ऑफ़ उत्तर प्रदेश के पूर्व चैयरमैन प्रशांत अटल सिंह (Pic:Newstrack)

Chandauli News: लोकसभा चंदौली के विशाल अधिवक्ता समागम में मुख्य अतिथि के तौर पर बार कौंसिल ऑफ़ उत्तर प्रदेश के पूर्व चैयरमैन और सदस्य प्रशांत अटल सिंह कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान समागम में विधि प्रकोष्ठ के क्षेत्र संयोजक शशांक त्रिपाठी, चंदौली के संयोजक अशोक द्विवेदी, वरिष्ठ अधिवक्ता शमशेर सिंह, DGC शशि सिंह के साथ चंदौली के सैकड़ो गणमान्य अधिवक्ताओं के साथ संवाद करने का मौका मिला।

इन विषयों पर हुआ चर्चा

प्रशांत अटल सिंह ने समागम में केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों पर विस्तार से प्रकाश डाला। उन्होंने मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट, c vigil app और वोटर हेल्पलाइन एप की महत्ता पर विस्तार से चर्चा किया। इसके बाद सभी अधिवक्ता भाइयों के मोबाइल में C vigil app व वोटर हेल्पलाइन एप डाउनलोड करवाया गया। कार्यक्रम में पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए चंदौली के अधिवक्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। सभी प्रकार के मतभेद भूलाकर सभी अधिवक्ता बंधु राष्ट्र को मजबूत करने के लिए संकल्पित दिखाई दिए। इस दौरान अधिवक्ताओं बंधुओं ने मतदाताओं के पर्ची की चिंता करने का भी वचन दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story