×

Chandauli News: आशनाई में हुई थी पुजारी की हत्या, इस तरह दिया घटना को अंजाम

Chandauli News: पैर से विकलांग व बीमार रहने के कारण उसकी शादी नही हुयी थी। इस लिये खाना बनाने एवं घर का कार्य करने के लिये गांव की एक लड़की को करीब 12 वर्ष पहले से रखा गया था।

Ashvini Mishra
Published on: 9 May 2024 8:40 AM GMT
chandauli news
X

चंदौली में आशनाई में हुई थी पुजारी की हत्या (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के सदर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के मधुपुर गांव में दिव्यांग पुजारी की हत्या का 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। सदर कोतवाली में बुधवार को भोलानाथ सेठ पुत्र स्व.द्वारिका सेठ,ग्राम मद्धपुर द्वारा तहरीर दिया कि उसका छोटा भाई रंगनाथ सेठ गांव पर रहता था। पैर से विकलांग व बीमार रहने के कारण उसकी शादी नही हुयी थी। इस लिये खाना बनाने एवं घर का कार्य करने के लिये गांव की एक लड़की को करीब 12 वर्ष पहले से रखा गया था।

लड़की का भाई रमाशंकर विश्वकर्मा को मेरे भाई व अपनी बहन पर प्रेम प्रसंग होने का शक होने के कारण मेरे भाई रंगनाथ सेठ से पूर्व में झगड़ा भी किया था। 07 मई की सायं को रमाशंकर विश्वकर्मा द्वारा ही मेरे भाई की हत्या की गई है। उपरोक्त तहरीर के आधार पर थाना चन्दौली पर मुं.अ.सं. 103/24 धारा 302 भादवि थाना चन्दौली पर पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है। सीओ सदर राजेश राय ने बताया की थाना प्रभारी चन्दौली गगन राज सिंह मय हमराह को मुखबिर से सूचना मिली कि 07 मई 2024 को ग्राम मद्धुपुर में युवक की हत्या करने वाला आरोपी रमाशंकर विश्वकर्मा उपरोक्त जमुना इण्टर कालेज कटसिला हाइवे के सामने दक्षिण पटरी सर्विस लेन के पास नहर पुलिया पर कहीं बाहर भागने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा है।

जिसमें चन्दौली पुलिस मय हमराह द्वारा जमुना इण्टर कालेज कटसिला हाइवे के सामने दक्षिण पटरी सर्विस लेन के पास नहर पुलिया के पास घेराबंदी कर वहां पर खडे अभियुक्त रमाशंकर विश्वकर्मा पुत्र मूलचन्द विश्वकर्मा निवासी ग्राम मद्धपूर थाना व जिला चन्दौली उम्र 24 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि 07 मई 2024 को अपने गाँव के ही रंगनाथ सेठ को उसी के घर मे रस्सी से गला कस कर हत्या कर दिया था तथा तभी से मैं छिपकर रह रहा था आज बाहर भागने के फिराक में था। उसी दौरान गिरफ्तार कर लिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story