TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli News: पुलिस की गस्त पर उठने लगे सवाल, मुख्यालय के मोटर गैराज में चोरी

Chandauli News: वाहनों का लगातार चहल कदमी है और पुलिस पूरी रात गस्त करने का दंभ भरती है। इसके बाद भी घटना नहीं रुक रही है।

Ashvini Mishra
Published on: 24 Sep 2024 5:23 AM GMT
Chandauli News
X
दुकान में हुई चोरी (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित नेशनल हाईवे के किनारे मोटर गैराज में चोरों ने एक लाख रुपए के अधिक के सर्विस मशीन, मोटर पार्ट्स, गाड़ी बनाने के औजार सहित अन्य सामान चोरी करके ले गए। जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित के पुलिस को सूचित करने के बाद चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचकर जल्दी ही घटना का पर्दाफाश करने की बात कही है।

दो दिन से बंद थी दुकान

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय पर ही पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त नजर आ रही है। जहां वाहनों का लगातार चहल कदमी है और पुलिस पूरी रात गस्त करने का दंभ भरती है। जहां मुख्यालय पर पुलिस विभाग के अधिकारी दिन रात निवास करते हैं। वहीं सरे राह चोरों ने मोटर गैरेज से एक लाख से अधिक के सामान चोरी कर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को आईना दिखाने का कार्य किया है। लक्ष्मण मौर्य का मोटर गैराज जिला मुख्यालय स्थित बिछिया गांव के नेशनल हाईवे के किनारे सर्विस रोड पर स्थित है। इसमें 24 घंटा काम करने वाले मिस्त्री मौजूद रहते थे लेकिन 2 दिन से मिस्त्रियों की रात को मौजूदगी नहीं होने की जानकारी चोरों को हो गई थी, जिसका फायदा उठाते हुए तीन चोर लगभग 3:00 बजे भोर में बाइक से पहुंचते हैं और सदर खोल कर उसमें रखा गया।

यह सामान चोरी

चोरी में दो सर्विस मशीन, गैस सिलेंडर, गाड़ियों को बनाने के औजार और गाड़ियों के मोटर पार्ट्स चोरी कर ले जाते हैं। जब सुबह हुई तो आसपास के लोगों ने दुकान खुली होने के कारण तत्काल दुकान मालिक लक्ष्मण मौर्य को सूचित किया। सूचना के बाद लक्षण मौर्य मौके पर पहुंचे हैं तो स्थिति देख दंग रह गए। तत्काल 112 नंबर की पुलिस को सूचित किया वहीं सूचना के बाद सदर कोतवाली के कस्बा चौकी चार्ज मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना भी किया।

पुलिस की गस्त के बाद भी नहीं रुक रही घटना

इस संबंध में लक्ष्मण मौर्य ने बताया कि 24 घंटे वाहनों का आवागमन है। पुलिस की भी गस्त बताई जाती है उसके बावजूद भी चोरों ने दुकान से एक लाख से अधिक का सामान चोरी कर लिया है। हम लोग गरीब आदमी हैं उसकी भरपाई कैसे कर पाएंगे। संबंध में थाना अध्यक्ष सदर चंदौली गगन राज सिंह ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी होने पर चोरों के खिलाफ मुकदमा लिख कर उनको गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story