Chandauli News: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' यूपी के चंदौली में करेगी प्रवेश, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व UP प्रभारी ने लिया तैयारियों का जायजा

Chandauli News: चंदौली में राहुल गांधी की न्याय यात्रा के प्रवेश करने को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी अविनाश पांडेय ने जनपद के सैयदराजा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज में पार्टी की तैयारी का जायजा लिया ।

Ashvini Mishra
Published on: 15 Feb 2024 12:41 PM GMT
Rahul Gandhis Bharat Jodo Nyay Yatra will enter Chandauli, UP, National General Secretary of Congress and UP in-charge took stock of the preparations
X

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' यूपी के चंदौली में करेगी प्रवेश, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व UP प्रभारी ने लिया तैयारियों का जायजा: Photo- Newstrack

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के चंदौली में राहुल गांधी की न्याय यात्रा के प्रवेश करने को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी अविनाश पांडेय ने जनपद के सैयदराजा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज में पार्टी की तैयारी का जायजा लिया और पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर यात्रा को सफल बनाने की रणनीति पर विचार विमर्श कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इसके उपरांत उन्होंने मीडिया प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 16 फरवरी को दोपहर 3:00 बजे के करीब उत्तर प्रदेश के चंदौली की सीमा में प्रवेश करेगी।

प्रदेश में इस यात्रा के प्रथम आगमन को लेकर पार्टी द्वारा विशेष रणनीति बनाई गई है। राहुल गांधी के नेतृत्व आ रही इस यात्रा का चंदौली की सीमा में प्रवेश करने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सभी प्रदेश पदाधिकारी उनका यहां स्वागत करेंगे और यात्रा के झंडे का हस्तांतरण करने के उपरांत यूपी में यात्रा की शुरूआत होगी।यात्रा चंदौली व मुगलसराय शहर होते हुए पड़ाव में पहुँचेगी, जहां यात्रा के पहले दिन का विश्राम होगा।अगले दिन यात्रा चंदौली के पड़ाव से चलकर वाराणसी में प्रवेश करेगी।उसके बाद यात्रा अपने पूर्व निर्धारित मार्ग भदोही, अमेठी,रायबरेली, लखनऊ, कानपुर से होते हुए आगे जायेगी।

जनता सरकार से त्रस्त है

यात्रा के उद्देश्य के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं की समस्या, महिलाओं की समस्या व किसानों की समस्या और देश की अर्थव्यवस्था नीचे जाने से रोकने को लेकर लोगों को जागरूक करना है।उन्होंने कहा कि जहां से यह यात्रा गुजर रही है लोगों का जन सैलाब उमड़ रहा है और जनता के आक्रोश को भी हम लोग महसूस कर रहे हैं। जनता सरकार से त्रस्त है।

सरकार समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए कभी मंदिर मस्जिद तो हिन्दू मुस्लिम करके इस देश की जनता का ध्यान बटाना चाहती है।उन्होंने बताया कि यात्रा में प्रियंका गांधी, अपना दल कमेरावादी की पल्लवी पटेल व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित घटक दल के अन्य बड़े नेता शामिल होंगे।इसके साथ ही इंडिया घटक दल के बड़े नेता भी इस यात्रा में शिरकत करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story