Chandauli News: आभूषण की दुकान से दिनदहाड़े लाखों की जेवरात ले उड़े लुटेरे, जांच में जुटी पुलिस

Chandauli Crime News: जनपद के धानापुर कस्बा में दिनदहाड़े बदमाशों ने स्वर्ण आभूषण दुकान से उचक्का गिरी की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पांच लाख रुपए से अधिक का आभूषण लेकर फरार हों गए।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 21 Aug 2024 4:42 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic: Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जनपद के धानापुर कस्बा में दिनदहाड़े बदमाशों ने स्वर्ण आभूषण दुकान से उचक्का गिरी की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पांच लाख रुपए से अधिक का आभूषण लेकर फरार हों गए। आपको बता दें, कि जनपद के धानापुर कस्बा के दीपक वर्मा पुत्र बोधन वर्मा के आभूषण की दुकान पर बाइक से पहुंचे दो की संख्या में लुटेरों ने आभूषण दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंचे और अंगूठी दिखाने के लिए दुकानदार से बोले दुकानदार ने सोने की अंगूठी वाले डिब्बे को बाहर निकालकर दिखाने लगा। वहीं एक लुटेरा ने लगभग 5 लाख रुपए के ज्वेलरी लेकर कर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि आभूषण दुकान में पहले एक बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचा और दुकानदार से सोने की चेन दिखाने को कहा। जैसे ही दुकानदार ने चेन दिखाना शुरू किया फिर एक और बदमाश दुकान में घुस कर गहना देखने लगा और साथ ही दुकान से तकरीबन पांच लाख रुपए से ऊपर मूल्य का आभूषण समेट कर बदमाश आराम से फरार हो गए। मामले में आभूषण कारोबारी ने बताया कि वह अपनी दुकान चला रहा था। इसी दौरान एक व्यक्ति ग्राहक बनकर दुकान में प्रवेश किया और सिर्फ चेन और अंगूठी देखने की बात कही और गहना को देखने के बाद सभी को झोले में रखकर फरार हों गये।

दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत है। जानकारी होने के बाद व्यापारियों की भीड़ जुटने लगी और लुटेरों को गिरफ्तार करने की मांग होने लगी। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी प्रशांत सिंह मय फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जाँच पड़ताल में जुटे हैं। इस संबंध में सीओ सकलडीहा रघुराज ने बताया कि धानापुर कस्बा में एक आभूषण व्यापारी के साथ उचक्का गिरी हुई है। व्यापारी द्वारा तहरीर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। नियमानुसार मुकदमा लिखा जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story