×

Chandauli News: सपा प्रदेश अध्यक्ष बोले - भाजपा के इंजन की टंकी का तेल जनता ने कर दिया लीक

Chandauli News: चंदौली जिले के जिला सपा कार्यालय पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को संबोधित कर अपने प्रत्याशी की पक्ष में अधिक से अधिक वोट करने का आग्रह किया।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 29 May 2024 11:09 AM GMT (Updated on: 29 May 2024 11:30 AM GMT)
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic:Newstrack)

Chandauli News: चंदौली संसदीय क्षेत्र में अंतिम चरण में एक जून को मतदान होना है जिसके लिए सभी पार्टिया कमर कस कर जुट गई है। बुधवार को चंदौली जिले के जिला सपा कार्यालय पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल द्वारा पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी को संबोधित कर अपने प्रत्याशी की पक्ष में अधिक से अधिक वोट करने का आग्रह किया। उन्होंने विपक्ष पर तीखी प्रक्रिया करते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को लेकर कहा कि यह पिछड़े समाज की पिछड़े नेता के रूप में ही जीवन यापन करना चाहते हैं क्योंकि जब इन्होंने अपना ही सीट नहीं बचा पाए तो यह क्या किसी का नेतृत्व कर सकते हैं।

उन्होंने केशव प्रसाद मौर्या के बयान का खंडन करते हुए कहा कि इस बार समाजवादी पार्टी समाप्त पार्टी नहीं होगी बल्कि बड़े इंजन के तेल वाली टंकी को जनता ने लिख कर दिया है जोकि 4 तारीख को इसका पता चल जाएगा और इंडिया गठबंधन इस बार मजबूती से चुनाव लड़कर देश में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि चंदौली का प्रत्याशी बीरेंद्र सिंह हमारा बहुत ही मजबूती से चुनाव लड़ रहा है और इंडिया गठबंधन के सभी दल प्रत्याशी को पूरा समर्थन दे रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व सांसद राम किशुन यादव को पार्टी में नहीं दिखे जाने पर उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में यह चुनाव चल रहा है जिसमें पूर्व सांसद राम किशुन यादव अन्य जगहों पर प्रचार कर रहे हैं और पार्टी में किसी तरह का मतभेद नहीं है। कहा कि आप देख सकते हैं कि पाल समाज किस तरह इस समय गठबंधन के साथ अपने प्रत्याशी को जीताने के लिए इतने बड़े हुजूम में इकट्ठा हुआ है और आने वाले 1 जून को पूर्वांचल के इन सीटों पर जिस तरह मतदान होगा उसमें कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी के इंजन की टंकी लिक कर उन्हें वापस भेजने का काम किया जाएगा।इस दौरान सपा जिला अध्यक्ष सत्यनारायण राजभर, सपा लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह, मुगलसराय विधानसभा प्रत्याशी चंद्रशेखर यादव सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story