Chandauli News: भगवान कहलाने वाला डॉक्टर बना शैतान, आधी रात गंभीर रोगी को किया बाहर

Chandauli News: अलीनगर थाना क्षेत्र के जे जे नर्सिंग होम पर मरीज के परिजनों ने शैतानी हरकत करने का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि पथरी के ऑपरेशन के दौरान नस काट देने से पेशाब के रास्ते से लगातार ब्लड आ रहा है।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 6 Aug 2024 2:12 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic: Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के जे जे नर्सिंग होम पर मरीज के परिजनों ने शैतानी हरकत करने का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि पथरी के ऑपरेशन के दौरान नस काट देने से पेशाब के रास्ते से लगातार ब्लड आ रहा है और डॉक्टर से उपचार की गुहार लगाई जा रही है तो डॉक्टर मध्य रात्रि में दुर्व्यवहार करते हुए मरीज को स्ट्रेचर पर हॉस्पिटल से बाहर कर देता है। परिजनों ने अलीपुर थाना अध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाते हुए कार्यवाही करने की मांग की है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के पुरवा आकोढ़ा कला गांव की निवासिनी प्रमिला देवी ने जे जे नर्सिंग होम के डॉक्टर राजीव पर गलत उपचार व दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए अलीपुर थाना में प्रार्थना पत्र दिया है कि उनके पति दरोगा गोड़ के किडनी में पथरी होने का ऑपरेशन मुगलसराय के जे जे नर्सिंग होम में डॉक्टर राजीव और दूसरे डॉक्टर विनीत के द्वारा किया गया। ऑपरेशन के दूसरे दिन ही पेशेंट के पेशाब के रास्ते ब्लड आने लगा जिस पर परिजनों द्वारा डॉक्टर से गुहार लगाई गई तो डॉक्टर ने कहा कि ठीक हो जाएगा पेशेंट को एक हफ्ते बाद डिस्चार्ज कर दिया गया और घर जाने के दूसरे दिन ही फिर ब्लड आने लगा।

जिस पर डॉक्टर द्वारा पुनः भर्ती कर ब्लड चढ़ाया गया और ठीक होने की बात कही गई। बीते 4 अगस्त को पेशेंट की हालत बिगड़ने पर जब डॉक्टर से पूछा गया तो डॉक्टर मरीज एवं परिजनों से दुर्व्यवहार करते हुए आधी रात को पेशेंट को हॉस्पिटल से बाहर कर दिया और जांच रिपोर्ट आदि भी कुछ नहीं दिया। परिजन पेशेंट की हालत गंभीर होने पर दूसरे अस्पताल में भर्ती कराकर उनका उपचार करा रहे हैं। मंगलवार को पीड़िता प्रमिला देवी अलीनगर थाने पर पहुंचकर उपचार के हर्जाने के साथ पेशेंट के साथ गलत उपचार एवं दुर्व्यवहार करने पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए थाना अध्यक्ष से गुहार लगाई।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story