Chandauli News: कही पशु तस्करों पर नकेल कसना पड़ रहा है भारी,या वसूली है जारी,सीओ की जांच से होगा खुलासा

Chandauli News: गिरफ्तार पशु तस्कर भागने के दौरान मोबाइल पर बात कर रिश्तेदारों से घर ले जाने के लिए गुहार लगाई थी। इस आधार पर दो लोगो को पूछताछ के लिए पुलिस ने उठाया था।

Ashvini Mishra
Published on: 17 Oct 2024 5:26 PM GMT (Updated on: 17 Oct 2024 5:30 PM GMT)
Chandauli News ( Pic- News Track)
X

Chandauli News ( Pic- News Track)

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना अध्यक्ष पर पशु तस्करी के मामले में पकड़े गए निर्दोष लोगों से पैसा लेकर छोड़ने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई है। इस मामले पुलिस अधीक्षक में सीओ डीडीयू नगर को जांच सौंपी है।यह मामला आमतौर पर सीधे वसूली का भले ही है लेकिन इसके अंदर कही पशु तस्करों पर नकेल कसना भी पुलिस कर्मियों पर कही भारी तो नहीं हो रहा है।इस मामले में सत्ताधारी जनप्रतिनिधि का भी नाम लेकर दबाव बनाने की कोशिश भी की जा रही है।

बताया जा रहा है कि अलीनगर थाना अध्यक्ष द्वारा रेवसा गांव के दो युवकों को पशु तस्करी की गाड़ी पकड़ने के दौरान भागे हुए गाड़ी के खलासी को संरक्षण देने के आरोप में पकड़ कर थाने लाए थे। और यह भी बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए युवकों की रिश्तेदारी गाड़ी के खलासी पशु तस्कर के यहां है।यह मामला भी खलासी पशु तस्कर से जुड़ा है।उसी के कारण पुलिस दोनों युवकों को उठाया था।

पशु तस्करी करने वाला खलासी बिहार का निवासी

गिरफ्तार पशु तस्कर भागने के दौरान मोबाइल पर बात कर रिश्तेदारों से घर ले जाने के लिए गुहार लगाई थी। इस आधार पर दो लोगो को पूछताछ के लिए पुलिस ने उठाया था।दोनों निर्दोषों को पकड़े जाने के बाद,बिरादरी के कुछ लोग थाने पर पहुंचकर उसे छोड़ने के लिए दबाव भी बनाया। लेकिन आरोप है कि किसी दलाल के माध्यम से दोनों को छोड़ने के लिए 43 हजार रुपए लेने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई है।इस मामले को राजनीतिक दबाव भी बनाने की कोशिश भी की गई है। हालांकि इस मामले में जांच करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने सीओ डी डी यू नगर आशीष कुमार को लगाया है। जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।थाने में पैसा कौन लिया है या तस्करों पर नकेल कसना भी एक मोहरा तो नहीं है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story