Chandauli News: एसपी ने एक दरोगा पर फिर की कार्यवाही, विभाग में मचा हड़कंप

Chandauli News: हल्का प्रभारी संतोष तिवारी द्वारा क्षेत्र में चेकिंग न करने और उपस्थित न होने के कारण पुलिस अधीक्षक ने उनपर कार्यवाही करते हुए विभागीय जांच बैठा दी है।

Ashvini Mishra
Published on: 14 Aug 2024 5:12 AM GMT
Chandauli News: एसपी ने एक दरोगा पर फिर की कार्यवाही, विभाग में मचा हड़कंप
X

चंदौली जनपद के पुलिस अधीक्षक आदित्य लंगहे   (photo: social media ) 

Chandauli News: चंदौली जनपद के पुलिस अधीक्षक आदित्य लंगहे द्वारा कार्यभार ग्रहण करने के बाद पुलिसिंग व्यवस्था को सुधारने के लिए लगातार लापरवाह एवं दोषियों पर कार्यवाही का सिलसिला जारी है। बीती रात भी नशेड़ियों पर चेकिंग अभियान चलाया गया था, उसमें मुगलसराय थाना के एक नंम्बर हल्का प्रभारी संतोष तिवारी द्वारा क्षेत्र में किसी भी तरह की चेकिंग न करने और उपस्थित न होने के कारण पुलिस अधीक्षक ने उनपर कार्यवाही करते हुए विभागीय जांच बैठा दी है।

आपको बता दे कि चन्दौली के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे द्वारा जनपद मे पब्लिक ड्रिंकिंग के विरुद्ध लगातार प्रभावी कार्यवाही / रोकथाम हेतु थानों को चेकिंग अभियान चलाये जाने का निर्देश दिया गया था।

हल्का क्षेत्र में आदेशों का उल्लघंन

जिसमे थाना मुगलसराय के एक नंबर के हल्का प्रभारी संतोष कुमार तिवारी द्वारा अपने हल्का क्षेत्र में प्रभावी चेकिंग न करते हुए शराबियों के विरुद्ध किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई । इनके हल्का क्षेत्र में आदेशों का उल्लघंन किया गया । पुलिसकर्मी द्वारा कार्य सरकार को लेकर इस प्रकार की लापरवाही को देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त पुलिसकर्मी को तुरंत प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय जाँच के आदेश दिया गया ।

पुलिस अधीक्षक इसके पहले सैयदराजा थाना के सात सिपहिया तथा कंदवा थाना के थाना अध्यक्ष सहित 6 पुलिस कर्मियों पर एक साथ कार्यवाही की थी। कई चौकीयो पर भी चेकिंग के दौरान लापरवाही पर कार्रवाई हो चुकी है। लगातार पुलिस अधीक्षक के कार्यवाही से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story