Chandauli: बॉर्डर थाने पर तैनात सिपाहियों पर SP की टेढ़ी नजर, सात को किया लाइन हाजिर

Chandauli: यूपी-बिहार के बॉर्डर वाले सैयदराजा थाने के नौबतपुर बूथ का कल निरीक्षण करने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा बनाए गए रणनीति के अंतर्गत लंबे समय तक सैयदराजा में जमे हुए पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने का कार्य किया गया है।

Ashvini Mishra
Published on: 28 July 2024 7:10 AM GMT
chandauli news
X

चंदौली एसपी ने सात सिपाहियों को किया लाइन हाजिर (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के यूपी बिहार बार्डर के सैयदराजा थाने पर लंबे समय से तैनात हनक जमाने वाले सात सिपाहियों को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर किया है। जिसको लेकर पुलिस कर्मियों में खलबली मची हुई है कि अब किस पर पुलिस अधीक्षक की कार्यवाही किस पर हो सकती है।

बता दें कि यूपी बिहार के बॉर्डर वाले सैयदराजा थाने के नौबतपुर बूथ का कल निरीक्षण करने के बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा बनाए गए रणनीति के अंतर्गत लंबे समय तक सैयदराजा में जमे हुए पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने का कार्य किया गया है। पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं यह भी कहा जा रहे हैं कि यह वह पुलिसकर्मी है जिनकी तैनाती तो थाने पर है लेकिन कार्य कहीं और करते थे। जिसमें मंत्री के गनर भी सम्मिलित हैं। लाइन हाजिर किए जाने वाले पुलिसकर्मियों की सूची में जो सात पुलिसकर्मी है। उनमें अजय सिंह, विनय सिंह, अमित कुमार पाल ,अमित मिश्रा ,मनोज कश्यप, महाराणा प्रताप तथा कृष्ण कुमार सिंह कृष्ण कुमार सिंह के नाम सम्मिलित हैं। इन्हें रात्रि में ही पुलिस लाइन रवानगी का निर्देश भी पुलिस अधीक्षक द्वारा दिया गया है।

इस बड़ी कार्यवाही से पुलिस महकमें में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वहीं इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी ने बताया कि सेट के माध्यम से साथ पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन रवानगी की गई है जिनका 3 साल की अवधि पूर्ण भी हो चुकी है। अब देखना है कि सैयदराजा जैसे चर्चित थाने में लंबे समय तक जुगाड़ के बल पर टिकने वाले पुलिसकर्मी किस प्रकार अपने पैंतरे को बदलते हैं और किस जुगाड़ पर अभी भी सैयद राजा जैसे थाने पर तैनात रहते हैं या पुलिस अधीक्षक द्वारा बनाई गई रणनीति कितनी कामयाब होती है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story