Chandauli News: एसपी ने चलाया तबादला एक्सप्रेस, तीन निरीक्षकों के साथ 30 उप निरीक्षक की हुई तैनाती

Chandauli News: इस तबादले को देखते हुए पुलिस महकमे में हलचल सी मची हुई है आगे और भी तबादले किए जाने की कार्यवाही का आदेश जताया जा रहा है।

Ashvini Mishra
Published on: 3 Aug 2024 5:28 AM GMT
Chandauli News: एसपी ने चलाया तबादला एक्सप्रेस, तीन निरीक्षकों के साथ 30 उप निरीक्षक की हुई तैनाती
X

एसपी ने चलाया तबादला एक्सप्रेस   (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चन्दौली के पुलिस अधीक्षक द्वारा चंदौली जिले के तीन निरीक्षक व 30 उप निरीक्षको का तबादला किया गया, जिसमें अलीनगर थाना प्रभारी के रूप में विनोद कुमार मिश्रा को जिम्मेदारी मिली है, हरिनारायण पटेल को कंदवा थाना प्रभारी बनाया गया है, जबकि उपनिरीक्षक कृपेन्द्र सिंह को नौगढ़ थाना अध्यक्ष बनाया गया है।

बता दें कि पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे द्वारा जनपद की कानून व्यवस्था एवं अपराध तथा अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण बनाए रखने की दृष्टि से निरीक्षक एवं उप निरीक्षकों की तत्काल प्रभाव से तैनाती करने का कार्य किया गया है ।

जिसमें निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा को पी आर ओ पुलिस अधीक्षक से प्रभारी निरीक्षक थाना अलीनगर बनाया गया । निरीक्षक हरिनारायण पटेल को प्रभारी एस ओ जी सर्विलांस से हटकर प्रभारी निरीक्षक कंदवा तैनात किया गया । निरीक्षक शेषधार पांडेय को प्रभारी अलीनगर थाने से हटकर निरीक्षक कार्यालय संबद्ध किया गया । उप निरीक्षक कृपेंद्र प्रताप सिंह को कार्यवाहक थाना अध्यक्ष नौगढ़ से थानाध्याक्ष नौगढ़ बनाने का कार्य किया गया है ।

सात चालकों की भी 7 थानों पर तैनाती

पुलिस अधीक्षक ने दूसरी सूची में सात चालकों की भी 7 थानों पर तैनाती की है,जबकि तीसरी सूची में 29 उपनिरीक्षकों को भी पुलिस लाइन से विभिन्न थानों एवं चौकिया पर तैनात किया गया है। एक दिन में पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस कर्मियों की तैनाती की तीन सूची निकाली गई है । जिससे थानों पर तैनात पुलिस कर्मियों में खलबली मची हुई है। विशेषकर सेटिंग बाज थानाध्यक्ष एवम पुलिसकर्मियों पर पुलिस अधीक्षक की टेढ़ी नजर है जिससे पुलिसकर्मियों में बका माहौल है, कि कब कहां पोस्टिंग कर दी जाएगी।

इस तबादले को देखते हुए पुलिस महक में हलचल सी मची हुई है आगे और भी तबादले किए जाने की कार्यवाही का आदेश जताया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story