Chandauli News: तेज रफ्तार पिकअप ने युवक को मारी टक्कर, हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर रेफर

Chandauli News: बलुआ थाना क्षेत्र के सुरतापुर गांव के समीप गांव के ही निवासी अनुज मौर्य उर्फ बंटी पुत्र राम प्रसाद मौर्य अपने घर से खेत पर जा रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 11 July 2024 2:57 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के सुरतापुर गांव के समीप गांव के ही निवासी अनुज मौर्य उर्फ बंटी पुत्र राम प्रसाद मौर्य अपने घर से खेत पर जा रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। जिससे वह दूर जाकर गिर गए और सर में गंभीर चोटे आ गई। तत्काल आसपास के ग्रामीणों ने गाड़ी और चालक को कब्जे में लेकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चहनियां ले गए जहां गंभीर हालत में डॉक्टर ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

युवक की हालत गंभीर

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के सुरतापुर गांव के निवासी राम प्रसाद मौर्य का 20 वर्षीय पुत्र अनुज मौर्य उर्फ बंटी घर से खेत पर जा रहे थे कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने ओवर टेक करने के दौरान साइड में जा रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दिया। धक्का लगने से युवक छटक कर सामने दुकान के पिलर से टकरा गया और सर में गंभीर चोटे आ गई। धक्का लगने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने भाग रहे पिकअप और चालक को दौड़कर पकड़ लिया। तत्काल बलुआ पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी व चालक को कब्जे में ले लिया।

तहरीर मिलने पर होगी कार्यवाही - थाना प्रभारी

बाबतपुर से महूजी जाने वाली इस सड़क पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है, तेज रफ्तार से चलने वाली गाड़ियों का लोग शिकार होते हैं। ग्रामीणों ने मांग की कि दुर्घटनाओं को रोकने के लिए ब्रेकर आदि की व्यवस्था की जाए और शराब के नशे में चलने वाले चालको पर अंकुश लगाया जाए। पुलिस भी सभी चौराहों पर तैनात रहती है उसके बावजूद गाड़ी चालक मनमानी करते रहते हैं।इस संबंध में बलुआ थाना प्रभारी ने बताया कि सुतापुर गांव में पिकअप चालक ने अनुज मौर्य को धक्का मारा है जिनका उपचार कराया जा रहा है। गाड़ी व चालक को कब्जे में ले लिया गया है परिजनों के तहरीर के अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी। अभी परिजन घायल के उपचार में लगे हुए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story