×

Chandauli News: तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में मारी टक्कर, उड़े परखच्चे

Chandauli News: सदर कोतवाली के नवीन मंडी चौकी अंतर्गत फुटिया NH 19 पर पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 30 April 2024 10:59 AM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic:Newstrack)

Chandauli News: जनपद के सदर कोतवाली के नवीन मंडी चौकी अंतर्गत फुटिया NH 19 पर पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी में मौजूद लोगों को बाहर निकाल जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। आपको बता दें, कि नवीन मंडी चौकी अंतर्गत फुटिया NH 19 पर पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने फोर व्हीलर में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बोलेरो के उड़े परखच्चे उड़ गए।

पीछे से आ रही ट्रक ने बोलेरो में मारी टक्कर

कंदवा थाना अंतर्गत रामपुर गांव के रहने वाले प्रकाश नारायण तिवारी, मालती सिंह, सुनील श्रीवास्तव, वर्षा श्रीवास्तव, माही श्रीवास्तव और यश श्रीवास्तव बोलेरो से वाराणसी जा रहे थे। तभी सदर कोतवाली के हाईवे मंडी चौकी अंतर्गत एनएच 19 पर पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोलेरो सवार अपने गांव रामपुर से आ रहे थे। तभी ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल ले गई। जहां घायलों का मामूली उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हाईवे पर आए दिन तेज रफ्तार का कहर देखने को मिलता है जिससे कई लोगों की जान भी चली जाती है। हालांकि इस घटना के बाद बोलेरो की बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए है। गाड़ी को देखकर यह कोई नहीं कह सकता है कि इसमें सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story