Chandauli News: मसाला कारोबारी ने गंगा पुल से लगाई छलांग, पुलिस रेस्क्यू आपरेशन में जुटी

Chandauli News: घटना जा रहे राहगीरों ने देखी तो हल्ला किया जिस पर थाना अध्यक्ष अशोक मिश्रा मौके पर पहुंच गए। तत्काल स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से उन्हें गंगा में खोजने के प्रयास में जुटे हुए हैं।

Ashvini Mishra
Published on: 5 Sep 2024 2:57 AM GMT
Spice businessman jumped from Ganga bridge
X

मसाला कारोबारी ने गंगा पुल से लगाई छलांग  (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ क्षेत्र के नाथूपुर गांव के निवासी उमाशंकर सिंह पुत्र उमराव सिंह ने बुधवार की रात्रि में अपना मसाला का कारोबार समाप्त करने के बाद वाराणसी जाने के दौरान बलुआ गंगा घाट पर बने पुल पर अपनी बाइक खड़ी करके झोला व चप्पल छोड़कर गंगा में छलांग लगा ली। आसपास जा रहे लोगों ने यह देखकर हल्ला किया जिस पर तत्काल बलुआ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया था।

आपको बता दें कि बलुआ थाना क्षेत्र के नाथूपुर गांव के निवासी उमाशंकर सिंह 65 वर्षीय मसाला दुकानों पर बेचने का कारोबार करते थे। प्रतिदिन की भांति बुधवार को भी दुकानों पर मसाला देकर अपने कारोबार को संपन्न करके, अपने बड़े पुत्र रोशन सिंह के यहां वाराणसी जाने के लिए निकले थे, लेकिन उनके मन में न जाने क्या आया कि वह बलुआ गंगा पर बने पक्के पुल पर बाइक, झोला, व चप्पल निकाल कर गंगा में छलांग लगा ली । यह घटना जा रहे राहगीरों ने देखी तो हल्ला किया जिस पर थाना अध्यक्ष अशोक मिश्रा मौके पर पहुंच गए। तत्काल स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से उन्हें गंगा में खोजने के प्रयास में जुटे हुए थे।

सभी परिजन मौके पर पहुचे

बताया जा रहा है कि उमाशंकर सिंह की पत्नी का कुछ दिन पहले देहांत हो गया था और वह अब गांव में नहीं रह कर पिछले 20 दिनों से बड़े पुत्र रोशन सिंह के यहां वाराणसी में रहते थे। जबकि छोटा पुत्र ऋषि सिंह मुंबई में अपना रहता है। घटना की जानकारी होने के बाद उनके गांव से सबसे पहले उनके भाई मौके पर पहुंच गए। वाराणसी में रह रहे पुत्र को भी सूचना दे दी गई है। सभी परिजन मौके पर पहुंचे। रात होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत हुई, लेकिन थाना अध्यक्ष अशोक मिश्रा स्थानीय गोताखोरों के माध्यम से गंगा में डूबे वृद्ध उमा शंकर सिंह को खोजने में जुटी रही, हालांकि उमाशंकर सिंह क्यों इस तरह का आत्मघाती कदम उठाए, इसकी कोई जानकारी नहीं हो पाई है। परिजन भी नही जान पाए की ऐसा क्यों हो गया।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story