Chandauli News: बिल्डिंग मटेरियल की दुकान में चोरी, दुकान में दो लोग सोते रहे, पता नहीं चला

Chandauli News: चोर ने शातिराना ढंग से चोरी की घटना को अंजाम देते हुए दुकान के अंदर के काउंटर से रखा गया 82 हजार रुपए नगद, एक मोबाइल सहित बाहर खड़ी बुलेट गाड़ी चोरी करके चला गया।

Ashvini Mishra
Published on: 13 Sep 2024 11:44 AM GMT
Chandauli News ( Pic- Newstrack)
X

Chandauli News ( Pic- Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बटेश्वर गांव में चोर ने शातिराना ढंग से चोरी की घटना को अंजाम देते हुए दुकान के अंदर के काउंटर से रखा गया 82 हजार रुपए नगद, एक मोबाइल सहित बाहर खड़ी बुलेट गाड़ी चोरी करके चला गया। चोरी करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोर को पकड़ने के अभियान में जुटी है।घटना की जानकारी पीड़ित द्वारा लिखित तहरीर के माध्यम से मुगलसराय कोतवाली के जलीलपुर पुलिस चौकी को दिया गया है।

इस संबंध में पीड़ित इस्तखार ने बताया कि शुक्रवार को तड़के लगभग 4 बजकर 20 मिनट पर चोर दुकान में घुसा और चोर ने काउंटर में रखा गया 82 हजार रुपए नगद और एंड्राइड मोबाइल चोरी कर लिया। इसके बाद चोर बाहर आया और दुकान के बाहर खड़ी बुलेट गाड़ी को भी लेकर निकल गया। चोर के दुकान के अंदर घुसने का सीसीटीवी फुटेज भी कैमरे में कैद हो गया है।

मामले की जानकारी जलीलपुर पुलिस चौकी को लिखित तहरीर के माध्यम से दी गई है। सूचना पर 112 नंबर की पुलिस भी पहुंच कर मामले की जांच की है। घर के दो लोग दुकान में सोए भी थे, उसके बावजूद भी चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर चला गया है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहचान में जुटी हुई है। पकड़ने के प्रयास में लगी हुई है। इसके पहले भी मुगलसराय कोतवाली निवासी समाजवादी पार्टी के महिला जिला अध्यक्ष के घर भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था वह भी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story