Chandauli: चोरों ने तीन दुकानों से लाखों रुपये के नकदी-समान किया चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

Chandauli: बलुआ थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना घट रही है हलाकि प्रशासन गश्त कर रही फिर भी चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

Ashvini Mishra
Published on: 26 Oct 2024 9:59 AM GMT
Chandauli News
X

चोरों ने तीन दुकानों से लाखों रुपये के नकदी-समान किया चोरी (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना घट रही है हलाकि प्रशासन गश्त कर रही फिर भी चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। बीती रात मोहरगंज चौकी अंतर्गत रामगढ़ में हौसला बुलंद चोरों ने तीन दुकानों का शटर तोड़कर लाखों रुपये के नगद व सामान चुरा ले गये। वहीं एक संस्कृत महाविद्यालय में ताला तोड़ने की कोशिश की है। सुबह दुकान खोलने गये दुकानदारों ने शटर का भुनासी टूटी हुई व दुकान से नगद एवं सामान गायब देख सन्न रह गए,तत्काल पुलिस को घटना की सूचना दिया। मौके पर बलुआ इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्रा पहुंच कर जांच पड़ताल जुट गए। वहीं दुकान में लगे सीसी फुटेज को भी खंगाला। भुक्त भोगियों द्वारा बलुआ थाने में तहरीर दिया गाय है।

बता दें कि बलुआ थाना के रामगढ़ गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित दुकानो को चोरों अपना शिकार बनाया। चौराहे से मात्र तीन सौ मीटर की दूरी पर सटे तीन दुकानों के शटर का ताला काटकर लाखो रुपये के कैश व सामान चुरा लिया। चोरों ने प्रवीण पाण्डेय के विल्ड़िंग मैटेरियल व हार्डवेयर के दुकान से चार लाख कैश,रिंकू यादव के किराना की दुकान से लगभग पचास हजार नकद व कुछ सामान व रामाश्रय यादव के मिठाई के दुकान से दस किलो बर्फी व करीब पांच हजार रुपये नकद चुरा ले जाने की बात कही। वहीं पास स्थित एक संस्कृत महाविद्यालय के ऑफिस का ताला तोड़कर कागजों को बिखेर दिया था।

दुकानदार सुबह जब अपनी दुकान खोलने गये तो शटर का भुनासी ताला टूटा व अंदर सामान बिखरा देख सन्न रह गये। चोरी की सूचना तत्काल बलुआ थाने पर दिया जहां मौके पर बलुआ इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्रा ने पहुचकर चोरी गये दुकानों में जांच पड़ताल व पूछताछ किया। हार्डवेयर के दुकान में लगा सीसी फुटेज में साफ दिख रहा है कि चोर चोरी कर रहा है। दुकानदारों ने बलुआ थाने पर तहरीर दे दिया है । इस संदर्भ में बलुआ इंस्पेक्टर डॉ. आशीष मिश्रा ने बताया कि चोरी की शिकायत मिली है। प्रशासन जांच पड़ताल व सीसी फुटेज के आधार पर छानबीन कर रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश करने का प्रयास किया जायेगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story