Chandauli News: इंस्टाग्राम पर चर्चित होने के लिए किया ऐसा काम, पुलिस ने भेज दिया जेल

Chandauli News: इस समय युवक अपने फॉलोअर बढ़ाने एवं चर्चित होने के लिए इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया का सहारा लेकर कुछ भी करने को तैयार हैं, जिसका परिणाम है कि वह लोगों की भावनाओं को भी आहत करने का कार्य कर रहे हैं।

Ashvini Mishra
Published on: 1 Oct 2024 3:52 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News

Chandauli News: चंदौली जनपद के चकिया थाना क्षेत्र के पंडी गांव के निवासी युवक को इंस्टाग्राम पर चर्चित होने का ऐसा नशा चढ़ा कि उसने हिंदुओं के आराध्य भगवान श्री राम पर ही अभद्र टिप्पणी करके पोस्ट कर दिया। इंस्टाग्राम की पोस्ट को देखने के बाद लोगों में प्रतिक्रिया के साथ आक्रोश बढ़ने लगा, जिस पर चकिया पुलिस ने संज्ञान देते हुए अभियुक्त को खोज कर गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।

आपको बता दे की पुलिस अधीक्षक चन्दौली आदित्य लांग्हे के द्वारा जनपद में अपराध पर प्रभावी अंकुश लगाने के निर्देश पर थानाध्यक्ष चकिया अतुल कुमार के नेतृत्व में थाना चकिया पुलिस टीम द्वारा मंगलवार को इन्स्टा ग्राम आई0डी0 के माध्यम से भगवान श्री राम को सम्बोधित करते हुये अशोभनीय गाली देते हुए पोस्ट करने वाले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए अभियुक्त पवन कुमार पुत्र पारसनाथ निवासी ग्राम बिसौरा (पण्डी) थाना चकिया जनपद चन्दौली को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गई है ।

इस समय युवक अपने फॉलोअर बढ़ाने एवं चर्चित होने के लिए इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया का सहारा लेकर कुछ भी करने को तैयार हैं, जिसका परिणाम है कि वह लोगों की भावनाओं को भी आहत करने का कार्य कर रहे हैं। जिसका जीता जागता है नमूना चकिया थाना क्षेत्र के मनबढ़ युवक द्वारा भी पेश किया गया है।

इस संबंध में चकिया थाना अध्यक्ष अतुल कुमार ने बताया कि इंस्टाग्राम पर पवन कुमार पुत्र पारसनाथ निवासी ग्राम बिसौरा (पण्डी) थाना चकिया जनपद चन्दौली द्वारा चर्चित होने के लिए हिंदुओं के आराध्य देव भगवान श्री राम पर अशोभनीय टिप्पणी की गई थी, ऐसा पोस्ट डालने के बाद लोगो की भावनाएं आहत होने लगीं, जिसका संज्ञान लेते हुए अभियुक्त को तत्काल गिरफ्तार कर निहित धाराओं में जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story