TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli News: लतीफ शाह बंधे पर घूमने गए सैलानियों की कार कर्मनाशा की नहर में गिरी, जानिए कैसे बची सबकी जान

चकिया कोतवाली के लतीफशाह बांध पर घूमने जा रहे पर्यटकों की कार असंतुलित होकर कर्मनाशा नदी के जा गिरी, जिससे कार नहर के पानी के तेज बहाव में तैरने लगी।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 25 Sep 2024 1:19 PM GMT
Chandauli News: लतीफ शाह बंधे पर घूमने गए सैलानियों की कार कर्मनाशा की नहर में गिरी, जानिए कैसे बची सबकी जान
X

कार कर्मनाशा की नहर में गिरी (newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली के लतीफ शाह बंधे पर घूमने के लिए जा रहे सैलानियों की कार असंतुलित होकर कर्मनाशा नदी की नहर में गिर गई, जिससे पानी के तेज बहाव में कार बहने लगी और किसी तरह कार में सवार पांच लोगों ने तैर कर अपनी जान बचाई। इस घटना का वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है।

पिकनिक मनाने के लिए जा रहे थे पांच युवक

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफ शाह बंधे पर मुगलसराय के रहने वाले पांच युवक पिकनिक मनाने के लिए लतीफ शाह बंधे पर जा रहे थे कि इस दौरान बंधे से निकली कर्मनाशा नहर के किनारे जा रहे सैलानियों की गाड़ी असंतुलित होकर नहर में गिर गई। तेज पानी का बहाव होने के कारण कार बहने लगी और उसमें सवार पांचों लोग डूबने लगे, किसी तरह से निकलकर पहले तो कार को बचाने की कोशिश की, लेकिन कोई तकनीक काम नहीं की तो अपनी जिंदगी बचाने के लिए कार को छोड़कर किसी तरह तैर कर बाहर हुए, कार भी कुछ आगे जाकर नहर में समा गई। आस पास के लोगों द्वारा घटना की जानकारी तत्काल चकिया थाना अध्यक्ष को दी गई। मौके पर चकिया पुलिस पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।

इस संबंध में सीओ चकिया ने बताया कि पिकनिक मनाने के लिए मुगलसराय से आ रहे पांच युवक कार में सवार थे और लतीफ शाह बंधे से ही निकली हुई कर्मनाशा नहर की पटरी से असंतुलित होकर कार नहर के तेज बहाव में बहने लगी, किसी तरह पांचों युवकों ने कार से निकलकर तैरते हुए अपनी जान बचाई। कार भी नहर में समा गई है, उसे निकालने की कोशिश की जा रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story