Chandauli News: अंडे के लिए मित्र की नृशंस हत्या, दो भाइयों ने पत्थर से कूचकर उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

Chandauli News: रामवतार की हत्या गांव के ही निवासी मंजीत अपने छोटे भाई के साथ अंडे के विवाद में पहाड़ी पर ले जाकर शराब पिलाकर पत्थर से सिर कुच कर की थी।

Ashvini Mishra
Published on: 1 Sep 2024 5:32 PM GMT
Two brothers cheated a friend for eggs was brutally murdered
X

दो भाइयों ने अंडे के लिए मित्र की नृशंस हत्या कर दी: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के नौगढ़ थाना क्षेत्र के कोठी घाट के निवासी रामवतार की हत्या गांव के ही निवासी मंजीत अपने छोटे भाई के साथ अंडे के विवाद में पहाड़ी पर ले जाकर शराब पिलाकर पत्थर से सिर कुच कर की थी, हत्या कर पहाड़ी में छिपाया था।

नौगढ़ पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस टीम द्वारा युवक की हत्या करने वाले 01 अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए, घटना को अंजाम देने में संलिप्त सहित 1 बाल अपचारी को भी पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

चन्दौली के पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे द्वारा अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध अंकुश लगाने के क्रम में दिये गये निर्देश पर थानाध्यक्ष कृपेन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में थाना नौगढ़ पर गठित पुलिस टीम के द्वारा शनिवार को थाना स्थानीय पर पंजीकृत मुकदमा से सम्बन्धित 01 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया उसके साथ एक बालअपचारी को भी पुलिस अभिरक्षा में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि लगभग 15 दिन पहले मृतक रामअवतार उर्फ सिपाही से बत्तक के अंडे को लेकर हम लोग के बीच मारपीट हुई थी। मृतक व उसके साथियों व मंजीत कुमार में विवाद हुआ था। इसी कारण से मंजीत ने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर मृतक रामअवतार उर्फ सिपाही को शराब पिलाकर पत्थर से सिर पर प्रहार कर कूच कर नृशंस हत्या कर दी थी।

हत्या कर शव को पहाड़ी में छुपाया

हत्या के बाद शव को पहाड़ी में छुपा दिया गया था। जब चार दिनों तक राम अवतार का कही पता नही चला तो, मृतक के पिता ने थाने में पुत्र के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराकर मनजीत के ऊपर संक्या व्यक्त किया था,कराई से पूछताछ के बाद पहाड़ी से मृतक रामवतार का शव बरामद किया गया।जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसके भाई बाल अपचारी के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही कर रही है।

मामले की खुलासा करने में थानाध्यक्ष नौगढ़ कृपेन्द्र प्रताप सिंह, उपनि. अवधेश सिंह , उपनि. मनोज कुमार यादव बाल कल्याण अधिकारी, हेका. आशुतोष सिंह थाना, का. संदीप यादव, का. विशाल यादव सामिल रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story