Chandauli: दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो की मौत, पुलिस कार्यवाही में जुटी

Chandauli News: दोनो मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बिहार निवासी के रूप में हो गई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Ashvini Mishra
Published on: 13 July 2024 7:40 AM GMT
Chandauli accident news
X

Chandauli accident news  (photo: social media )

Chandauli News: चन्दौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थान पर हुई घटनाओ में बिहार निवासी दो लोगों की मौत हो गई। एक मजदूर की अज्ञात वाहन से टक्कर में मौत, जबकि दूसरे व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत। पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थान पर दो घटना हो गई । जिसमें बिहार निवासी दो व्यक्तियों की मौत मौके पर हो गई । पहली घटना जाफरपुर चौकी अंतर्गत कटरिया के समीप नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 35 वर्ष की मजदूर की मौत हो गई। जबकि दूसरी घटना संघति गांव के समीप ट्रेन की चपेट में आने से बिहार निवासी की मौत हो गई । दोनों परिवार के लोगों को मौत के बारे में पुलिस ने जानकारी दे दी है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मजदूर की मौत

जफरपुर चौकी अंतर्गत बिहार के बरौनी, बेगूसराय, फुलवरिया, विशरस्थान आलपुर निवासी मुरलीघर राय पुत्र चंद्रभूषण राय औद्योगिक क्षेत्र फेज एक स्थित किसी फैक्ट्री में मजदूरी करता था। शनिवार को कोई सामान खरीदने के लिए वह नेशनल हाइवे पार कर रहा था। इसी बीच वही किसी तेजगति वाहन की चपेट में आ गया। इससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की गई जान

जबकि दूसरी घटना शनिवार की सुबह कुछ लोग संघती गांव के समीप रेल ट्रैक की तरफ गए तो युवक का शव पड़ा देखा। घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के पास मिले आधार कार्ड पर हेमंत कुमार पुत्र सुरेंद्र सिंह ग्राम कमता, पोस्ट उजारी सिकटी, थाना भभुआ बिहार लिखा हुआ है। घटना के बाद वहाँ राहगीरों और क्षेत्रीय लोगों की भीड़ लग गई। इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर मयफोर्स अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय पहुंचे। जहां उन्होंने शव को नेशनल कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि दोनो मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान बिहार निवासी के रूप में हो गई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story