Chandauli News: अनियंत्रित कार ने छात्रा को रौंदा, ट्रामा सेंटर रेफर, ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

Chandauli News: छात्रा अपने स्कूल से गांव जरखोर साइकिल से जा रही थी कि इस दौरान गांव के समीप ही तेज रफ्तार आ रहे कार सवार ने उसे रौद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 5 July 2024 5:29 PM GMT
Chandauli News
X
क्षतिग्रस्त कार (Pic: Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र के जरखोर गांव के निवासी छात्रा अपने स्कूल से गांव जरखोर साइकिल से जा रही थी कि इस दौरान गांव के समीप ही तेज रफ्तार आ रहे कार सवार ने उसे रौद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर दौड़े और तभी कार सवार चालक खेत मे गाड़ी छोड़कर भाग गया। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया और घायल छात्रा को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजनों द्वारा गंभीर हालत में छात्र को ट्रॉमा सेंटर वाराणसी ले जाया गया।

ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

सूचना के बाद आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम होने की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों को मानाने का प्रयास किया जा रहा है। लगभग 2 घंटे से सड़क जाम है। ग्रामीण दोषी चालक के खिलाफ कार्यवाही करने व घायल छात्रा के उपचार सहित दुर्घटना रोकने के लिए सड़क पर ब्रेकर आदि की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में बबुरी थाना अध्यक्ष अनिल पांडे ने बताया कि जरखोर गांव की निवासिनी छात्रा स्कूल से साइकिल से घर जा रही थी कि इस दौरान तेज रफ्तार कार चालक ने उसे टक्कर मार दिया, जिससे वह दूर जाकर गिर गई और घायल हो गई।

कार चालक की पुलिस ने की पहचान

थाना प्रभार ने बताया कि उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए उसे रेफर कर दिया। गाड़ी को छोड़कर चालक फरार हो गया लेकिन उसकी पहचान ही गई है। वह जलखोर गांव का ही निवासी है और उसका नाम सीताराम है। ग्रामीण मान गए हैं और सड़क जाम को खुलवाया जा रहा है। चालक को तत्काल गिरफ्तार कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story