×

Chandauli News: अनियंत्रित कार नहर में पलटी, चालक की मौत

Chandauli News: जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के कैथी गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर बिना रेलिंग की पुलिया से नहर में पलट गयी। हादसे में कार चालक की मौत हो गयी।

Ashvini Mishra
Published on: 3 March 2024 6:53 AM GMT
chandauli news
X

चंदौली में अनियंत्रित कार नहर में पलटी (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के कैथी गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर बिना रेलिंग की पुलिया से नहर में पलट गयी। हादसे में कार चालक की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बलुआ थाना क्षेत्र अन्तर्गत कैथी गांव के समीप से रविवार तड़के कार चालक बारात से अपने रिश्तेदारी में जा रहा था। तभी बिना रेलिंग की पुलिया से असंतुलित होकर गाड़ी नहर में गिर गई। जिससे गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे में ड्राइवर लहूलुहान हालत में कार में फंस गया। इस दुर्घटना की जानकारी कुछ देर के बाद जब रास्ते से गुजरने वाले लोगों को हुई तो उन्होंने तत्काल बलुआ थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी। थानाध्यक्ष तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए और किसी तरह जेसीबी मंगाकर गाड़ी को बाहर निकलवाए। उसके बाद गाड़ी के अंदर से दरवाजा तोड़कर चालक को बाहर निकलवाया। बाहर निकालने के पहले ही चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

चालक की पहचान हवलदार कुमार ग्राम सभा बरठी निवासी के रूप में हुई। गाड़ी बड़वलडीह ग्राम सभा के वीरेंद्र यादव की बताई गई है। मौत की सूचना के बाद परिजनों में भी कोहराम मच गया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष बलुआ विनोद मिश्रा ने बताया कि चालक कार लेकर बलुआ की तरफ से कैथी की तरफ जा रहा था। तभी वह बिना रेलिंग की पुलिया से नीचे नहर में गिर गया। सूचना के बाद पहुंचकर उसको किसी तरह निकलवाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पोस्टमार्टम के लिए उसके शव को मोर्चरी हाउस जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story