×

Chandauli: इस बार होगा चमत्कार, BJP होगी 400 पार: Mahendra Nath Pandey

Chandauli News: केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री व सांसद डा.महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि लोकसभा-2024 में चमत्कृत परिणाम आने वाला है। इस बार 400 पार का भी रिकार्ड टूटेगा।

Ashvini Mishra
Published on: 8 March 2024 5:05 PM GMT
Chandauli: इस बार होगा चमत्कार, BJP होगी 400 पार: Mahendra Nath Pandey
X

Chandauli: मंडी समिति के समीप शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा होनी है जिसमे लगभग 1100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अमला और संगठन तैयारी में जी जान से जुटा हुआ है। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की चंदौली में जनसभा अहम मानी जा रही है। जिसको लेकर देर शाम केंद्रीय उद्योग मंत्री व स्थानीय सांसद डा.महेंद्र नाथ पांडेय ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे से जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इसके उपरांत केंद्रीय मंत्री ने सकलडीहा के कालेश्वर नाथ में पूजा अर्चन कर चंदौली में चुनावी अभियान की शुरुआत किया।

लोकसभा में आएंगे चमत्कृत परिणाम

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री व सांसद डा.महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि लोकसभा-2024 में चमत्कृत परिणाम आने वाला है। इस बार 400 पार का भी रिकार्ड टूटेगा। अभी तक इंडिया गठबंधन की गांठ पूरी तरह से बंध नहीं पाई है, जिसकी वजह से उनके बीच सीटों को लेकर आपसी सामंजस्य कायम नहीं हो पाया गया है। आज देश में इंडिया गठबंधन से कहीं ज्यादा मोदी के विकास की चर्चा हो रही है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन को 400 सीटों से भी ज्यादा सीट मिलने जा रही है। घरेलू गैस की कीमतों में छूट दिए जाने पर उन्होंने प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया।


तैयारियों को दिया जा रहा है अंतिम रूप

चंदौली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री चंदौली संसदीय क्षेत्र को लगभग 1100 करोड़ रुपये की विभिन्न योजनाओं की सौगात देने के साथ ही मंच से जनसभा को संबोधित भी करेंगे। ऐसे में संगठन मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने में दिन रात जुटा हुआ है। जनसभा में अधिक से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं मुख्यमंत्री विभिन्न विभाग की ओर से लगाए गए स्टॉल का अवलोकन करने के साथ-साथ चिन्हित लाभार्थियों को प्रतीक स्वरूप योजनाओं से लाभान्वित करने का प्रमाण पत्र देंगे। जिसमें प्रमुख रूप से उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना सहित सरकार की अन्य योजनायें शामिल हैं। इस दौरान जिलाधिकारी निखिल फुंडे, पुलिस अधीक्षक डा.अनिल कुमार, मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल, जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह, सर्वेश कुशवाहा व अभिमन्यु सिंह, जितेंद्र पांडेय, सूर्यमुनि तिवारी, अजित पाठक,शिवराज सिंह, हरिवंश उपाध्याय, शशि शंकर सिंह, प्रमोद तिवारी, मृत्युंजय सिंह, अम्बरीश भोला के साथ ही पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story