×

Chandauli News: अखिलेश पहले अपने होटलों का हिसाब दें उसके बाद दूसरे को भ्रष्टाचारी कहें: केंद्रीय मंत्री

Chandauli News: डॉ महेंद्र नाथ पांडे तीसरी बार हैट्रिक लगाने के लिए जी जान से जुट गए हैं और इस बार अपनी जीत का रिकॉर्ड बनाने में लगे हुए हैं। अपने किए गए विकास कार्यों के बल पर जनता से वोट मांग रहे हैं।

Ashvini Mishra
Published on: 5 April 2024 4:07 AM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय (Newstrack)

Chandauli News: चंदौली सांसद व भाजपा प्रत्याशी तथा भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडे अपने प्रचार प्रसार में जोर शोर से जुटे हुए हैं। लोगों का जन समर्थन भी मिल रहा है। इसी दौरान धानापुर थाना क्षेत्र के जिंगुतर गढ़ गांव में नुक्कड़ जनसभा के माध्यम से लोगों से वादे नहीं कार्य पर वोट मांगा। उन्होंने लोगों से अपील किया कि अगर मैं 10 साल में विकास के पैमाने पर खरा उतरता हूं तो इस बार रिकॉर्ड तोड़ वोटो से विजयी बनाएं, ताकि मैं मोदी एवं योगी से आपके इस रिकॉर्ड की चर्चा करके चंदौली लोकसभा लोकसभा को देश के पांच ग्रामीण लोकसभा में विकास के पैमाने के उचाइयो पर पहुंचा सकूं।

इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा भाजपा को भ्रष्टाचारी पार्टी के सवाल पर कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद की भ्रष्टाचार के आकंठा में डूबे हुए हैं। उनको बचकानी भाषाओं का प्रयोग नहीं करना चाहिए। पहले वह अपने होटलों का हिसाब दें उसके बाद दूसरों को भ्रष्टाचारी कहे। समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह लोग गंदगी से निकलने की कोशिश नहीं कर रहे हैं और अभी भी गुंडई और गलत क्रियाकलाप है। उन्होंने इसारे में ही मुख्तार अंसारी का प्रमाण देते हुए कहा कि जो व्यक्ति 20 रोगों से ग्रसित था और जेल में मौत हो जाने के बाद उसका मुद्दा बनाकर अपनी कमियों को उजागर कर रहे हैं।

डॉ महेंद्र नाथ पांडे तीसरी बार हैट्रिक लगाने के लिए जी जान से जुट गए हैं और इस बार अपनी जीत का रिकॉर्ड बनाने में लगे हुए हैं। अपने किए गए विकास कार्यों के बल पर जनता से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अन्य पार्टियों की सरकारों व भाजपा के सरकार का तुलनात्मक अध्ययन करिए, अभी तक के राजनीति में लोग वादों पर वोट मांगते थे नरेंद्र मोदी की ऐसी पहली सरकार है जो अपने किए गए कार्यों पर वोट मांग रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story