TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli News: अखिलेश की सभा में लगे दरोगा की मौत, पुलिस विभाग में मातम

Chandauli News: चक्करघट्टा थाने में तैनात दरोगा शिव धनी यादव की ड्यूटी के दौरान तबियत बिगड़ गई। उसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

Ashwani
Report Ashwani
Published on: 27 May 2024 4:43 PM GMT (Updated on: 27 May 2024 4:45 PM GMT)
Chandauli News
X

Chandauli News (Pic:Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिला मुख्यालय स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज में सोमवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव की जनसभा चंदौली संसदीय क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के समर्थन में आयोजित की गई थी,जिसमें चक्करघट्टा थाने में तैनात दरोगा शिव धनी यादव की ड्यूटी के दौरान तबियत बिगड़ गई। उसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वाराणसी बीएचयू में उपचार के दौरान दरोगा शिव धनी यादव की मौत हो गई। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस महकमें में मातम छा गया।

ब्लड प्रेशर का चल रहा था इलाज

दरोगा शिव यादव जनपद के चक्करघट्टा थाने पर तैनात थे। वह मऊ जनपद के मूल निवासी थे। हालांकि शिव धनी यादव की उम्र 55 वर्ष से ऊपर थी और उनको ब्लड प्रेशर की बीमारी भी बताई जा रही है। आशा व्यक्त की जा रही है कि तेज धूप एवं गर्मी के कारण उनकी तबियत बिगड़ गई और उपचार के दौरान मौत हो गई। इस संबंध मे अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया है कि दरोगा शिव धनी यादव को पहले से ही ब्लड प्रेशर की बीमारी थी जिनका उपचार चल रहा था।

उन्होंने कहा कि उनकी वीआईपी ड्यूटी जनसभा में लगी थी, इस दौरान उनकी तबीयत खराब हुई तो उपचार कराया गया और उपचार के दौरान बी एच यू वाराणसी में मौत हो गई। उनके शव को बीएचयू के पोस्टमार्टम हाउस में ले जाया गया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story